Photo - OnePlus India
Photo - OnePlus India

    Loading

    दिल्ली: आपको भी अगर डिजिटल घडियो का शौक है तो आइये आपको बताते है की वनप्लस ब्रैंड के OnePlus Nord Watch की कीमत अब घट गयी हैं और आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च हुई कंपनी की अर्फोडेबल OnePlus Nord Watch अब पहले से भी ज्यादा अर्फोडेबल हो गई है। एक रिपोर्ट् के जरिए इस बात की जानकारी सामने आ रही है कि कंपनी की इस वॉच (OnePlus Smartwatch) की कीमत में कटौती कर दी है, अब इस वॉच की पुरानी और नई दोनों ही कीमतों और इस वॉच में मिलने वाले फीचर्स के बारे में जानकारी देते हैं। पिछले साल वनप्लस ने अपनी इस वॉच को 4 हजार 999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया था और अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस स्मार्टवॉच को 500 रुपये की कटौती के बाद 4 हजार 499 रुपये में मिल रही है।

    500 रुपये की छूट

    लेकिन जब हमने इस बात को वेरिफाई किया तो पाया कि वनप्लस की आधिकारिक साइट पर ये वॉच अब भी 4,999 रुपये में मिल रही है, लेकिन निराश ना हो आइए आपको बताते हैं कि आप कैसे 500 रुपये की छूट का फायदा उठा सकते हैं। इसी के साथ कंपनी आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड (ICICI Credit Card) और Mobikwik वॉलेट के जरिए बिल भुगतान कर 500 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इस वॉच को डीप ब्लू और मिडनाइट ब्लैक रंग में खरीदा जा सकता है। इस वनप्लस वॉच में 1.78 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी गई है जो 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट ऑफर करती है। 

    क बार फुल चार्ज होने पर साथ निभाती है 10 दिनों तक 

    ये वॉच एंड्रॉयड 6.0 और iOS 11 और इससे ऊपर के वर्जन के साथ कम्पैटिबल है। इस वॉच के जरिए आप कैलोरी काउंट, स्टेप काउंटिंग और स्लीप क्वालिटी जैसी गतिविधियों को ट्रैक कर सकेंगे। इस वॉच में 105 फिटनेस मोड्स दिए गए हैं, साथ ही आपको इस स्मार्टवॉच में कई कमाल के हेल्थ फीचर्स मिलेंगे जैसे कि आप इस वॉच के जरिए ऑक्सीजन लेवल, हार्ट रेट को माप सकते हैं। बैटरी की बात करें तो कंपनी का दावा है कि ये OnePlus Smartwatch एक बार फुल चार्ज होने पर 10 दिनों तक साथ निभाती है।