Naxalite attack
File Photo

    Loading

    राजनांदगांव: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में नक्सली हमले (Naxalite attack) की खबर आ रही है। जिसमें दो जवान शहीद हो गए। अज्ञात नक्सलियों ने अंधाधुंध फायरिंग की जिसमें दो जवान शहीद हो गए। जानकारी के अनुसार  छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में अज्ञात नक्सलियों ने हेड कांस्टेबल राजेश सिंह और उसके साथी बी/डब्ल्यू चंदसूरज और बोर्तलाव पर करीब 20 राउंड फायरिंग की। इस दौरान राजेश सिंह की मौके पर ही मौत हो गई और उसके साथी का इलाज के दौरान मौत हो गई। 

    आईटीबीपी और डिस्ट्रिक्ट फोर्स की टीमें मौके पर जांच कर रही हैं। एसपी राजनांदगांव अभिषेक मीणा (Abhishek Meena) ने बताया कि नक्सलियों द्वारा फायरिंग दोनों जवान शहीद हो गए। 

    वहीं छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में सड़क निर्माण कार्य में लगी तीन मशीनों को महिला नक्सलियों ने आग के हवाले कर दिया है। प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत गांव में सड़क निर्माण का कार्य कराया जा रहा था। अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक सूचना के अनुसार, जब सड़क का निर्माण कार्य चल रहा था तभी वर्दी में सशस्त्र महिला नक्सलियों के एक समूह ने निर्माण स्थल पर धावा बोल दिया। महिला नक्सलियों ने श्रमिकों को काम बंद करने की धमकी दी और उनके मोबाइल फोन भी छीन लिए।