gujarat
Pic: ANI

Loading

नई दिल्ली/वडोदरा. गुजरात (Gujarat) से मिली बड़ी खबर के अनुसार, यहां के वडोदरा के पादरा में महूवाद चौकड़ी के पास विजन केमिकल कंपनी में भयंकर आग लग गई है। वहीं देर रात लगी आग से अफरातफरी मच गई है। दरअसल केमिकल कंपनी में रासायन होने के कारण आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। उक्त कंपनी मुख्य सड़क पर स्थित है, इसलिए उसे सार्वजनिक सड़क को बंद करने के लिए मजबूर होना पड़ा। फिलहाल आग बुझाने के प्रयास जारी हैं।

घटना वडोदरा के पादरा स्थित महूवाद चौकड़ी के पास का है। वहीं पुलिस घटना के कारणों की भी जांच भी कर रही है। जानकारी के मुताबिक महूवाद चौकड़ी के पास मुख्य सड़क से लगते हुए विजन केमिकल कंपनी है। दरअसल बीते शनिवार की देर रात काम खत्म होने के बाद संदिग्ध परिस्थिति में आग लग गई। वहीं कंपनी के अंदर मौजूद कर्मचारियों ने पहले तो अपने संसाधनों से आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग काबू होने के बजाय यह और भड़कती चली गई। 

इधर घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने पहले वॉटर टेंडर से आग को काबू करने का प्रयास किया, लेकिन अथक प्रयास के बाद भी आग काबू नहीं हुई है। इसके बाद आसपास के जिलों से फोम टेंडर मंगाए गए और आज यानी रविवार की सुबह तक आग काबू कर लिया गया। हालांकि इतने समय कंपनी में रखा सारा केमिकल आग की चपेट में आ चुका था। ऐसे में किसी भी अनहोनी को रोकने के लिए अब इस सड़क को बैरिकेट लगाकर बंद कर दिया गया है।