Mumbai Murder
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

  • स्थानीय क्राइम ब्रांच की कार्रवाई

गोंदिया. पारिवारिक विवाद के चलते बेटे ने अपने पिता की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी और घटनास्थल से फरार हो गया. यह घटना 25 मार्च की सुबह करीब 11.30 बजे तिरोड़ा तहसील के ग्राम बोदा में घटी. मृतक पिता का नाम भैयालाल पतिराम नागदेवे (52) व आरोपी बेटे का नाम लंकेश भैयालाल नागदेवे (24) है. इस मामले में दवनीवाड़ा पुलिस ने मामला दर्ज कर स्थानीय क्राइम ब्रांच की टीम की मदद से कुछ ही घंटों में आरोपी को भंडारा जिले के वराठी गांव से गिरफ्तार कर लिया.

बोदा निवासी भैयालाल नागदेवे की दो पत्नियां थीं और एक पत्नी के साथ गांव के बौद्ध विहार में रहते थे. इसी दौरान आरोपी लंकेश के लिए उसने दो ट्रैक्टर खरीदे थे. लेकिन लंकेश इससे होने वाली आय को न तो अपने पिता को दे रहा था और न ही कोई हिसाब दे रहा था. इस बात को लेकर दोनों के बीच हमेशा कहासुनी होती थी. घटना के दिन लंकेश ट्रैक्टर लेकर 25 मार्च को खेत जा रहा था. इसी बीच भैयालाल ने लौटने पर उससे हिसाब मांगा तो दोनों में कहासुनी हो गई. इस दौरान लंकेश को गुस्सा आ गया और उसने भैयालाल को डंडे से बुरी तरह पीटा. जिसमें उनकी मौत हो गई.

इस बीच लंकेश को जैसे ही पता चला कि उसके पिता की मौत हो गई है, वह मौके से भाग गया. घटना की जानकारी दवनीवाड़ा पुलिस को दी गई. दवनीवाड़ा प्रभारी पुलिस निरीक्षक सतीश जाधव ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा किया और घटना की गंभीरता को देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक निखिल पिंगले ने दवनीवाड़ा पुलिस और स्थानीय अपराध शाखा की टीम को आरोपी को गिरफ्तार करने का आदेश दिया.

इस बीच आरोपी की तलाश में अलग-अलग टीमें गठित कर जांच शुरू कर दी गई है. जिसमें गुप्त सूचना मिली कि आरोपी लंकेश भंडारा जिले के वरठी में है. इस दौरान स्थानीय क्राइम ब्रांच के पुलिस निरीक्षक दिनेश लबडे व उनकी टीम ने आरोपी लंकेश को वरठी से गिरफ्तार कर लिया. दवनीवाड़ा पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है.