Photo - ANI
Photo - ANI

Loading

पश्चिम बंगाल : सिलीगुड़ी (Siliguri) के भोलानाथ पारा (Bholanath Para) में स्थित एक केमिकल फैक्ट्री (Chemical Factory) में भीषण आग (Fire) लग गई। आग पर काबू पाने लिए दमकल (Fire Engine) की 6 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। आग को बुझाने का कार्य किया जा रहा है। 

मिल रही जानकारी के मुताबिक, पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में भोलानाथ पारा में स्थित एक केमिकल फैक्ट्री है, जिसमें अभी अभी भीषण आग लग गई है। केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 6 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। लगी आगे के धुएं का गुबार आसमान की ओर उठता देखा जा रहा हैं। 

मौके पर मौजूद दमकल की 6 गाड़ियां 

मिली जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में भोलानाथ पारा स्थित केमिकल फैक्ट्री में लगी आग को बुझाने के लिए दमकल विभाग की 6 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं और आग बुझाने का कार्य किया जा रहा है। हालांकि आग लगने की घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। इसके अलावा केमिकल फैक्ट्री में आग कैसे लगी, किस वजह से लगी, इस बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है।

बिहार के पटना में भी लगी आग

ऐसी ही एक खबर बिहार की राजधानी पटना से आई है। पटना में आग लगने की खबर है। यहां के शास्त्रीनगर में भीषण आग लग गई है। आग लगने की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। लोगों में दहशत का माहौल है. फिलहाल घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड को दे दी गई है. सूचना मिलते ही दमकल की टीम मौके पर पहुंच गई।