Eknath Khadse Threat to kill
एकनाथ खड़से (डिजाइन फोटो)

एकनाथ खड़से की भाजपा में शामिल होने को लेकर कई दिनों से महाराष्ट्र में चर्चाएं चल रही है। इस बीच खबर सामने आ रही है कि 15 और 16 अप्रैल को उन्हें चार अलग-अलग मोबाइल नंबरों से कॉल आये है और जान से मारने की धमकी मिली है।

Loading

नागपुर: एकनाथ खडसे को जान से मारने की धमकी (Eknath Khadse Threat to kill) मिली है। इस संबंध में एकनाथ खड़से ने मुक्ताईनगर पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है। इस बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, चार अलग-अलग मोबाइल नंबरों से उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है। दरअसल 15 और 16 अप्रैल को उन्हें इस अलग-अलग कॉल की गई थीं नंबरों से कॉल की गई।

राजनीति में हड़कंप

बीजेपी में शामिल होने जा रहे एकनाथ खडसे को जान से मारने की धमकी मिलने से महाराष्ट्र की राजनीति में हड़कंप मच गया है। दरअसल एकनाथ खडसे के घर पर धमकी भरा फोन आया था। आपको बता दें कि धमकी की वजह अभी सामने नहीं आई है। वहीं इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है और अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

विदेशों से धमकी

गौरतलब हो कि एकनाथ खडसे को अब तक चार से पांच धमकी भरे कॉल आ चुके हैं। इस बारे में कहा जा रहा है कि खडसे को अलग-अलग नंबरों से धमकी भरे कॉल आए हैं। एकनाथ खडसे ने मीडिया को जानकारी दी है कि अलग-अलग देशों से फोन आ रहे हैं। अमेरिका से धमकी भरा फोन आने के बाद एकनाथ खडसे ने जलगांव के मुक्ताईनगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

ये हो सकती है वजह

इन सबके बीच अब ऐसी चर्चाएं चल रही हैं कि ढाई साल पहले बीजेपी से नाता तोड़कर राष्ट्रवादी कांग्रेस में शामिल हुए एकनाथ खडसे जल्द ही घर वापसी करेंगे। शायद इसी पृष्ठभूमि में धमकी भरा कॉल आ रहा है। आपको बता दें कि पुलिस ने इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी है। पुलिस जांच कर रही है।

पहले भी नेताओं को मिली धमकी

गौरतलब हो कि इसके पहले भी महाराष्ट्र में कई बड़े दिग्गज नेताओं को धमकी भरे कॉल आ चुके है। इनमें नितिन गडकरी, नाना पटोले, एकनाथ शिंदे ये नेता शामिल है।