Eknath Shinde Ramtek

Loading

नवभारत न्यूज नेटवर्क
मुंबई: 
मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे मंगलवार को रामटेक लोकसभा चुनाव क्षेत्र से शिवसेना (शिंदे गुट) के उम्मीदवार राजू पारवे के चुनाव प्रचार के लिए उमरेड व सावनेर पहुंचे। वहां उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों का गठबंधन मोदी द्वेष से पीड़ित है। वे भी मोदी को हराना चाहते थे, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विकेट लेना कोई आसान काम नहीं है। सीएम शिंदे ने विपक्षी दलों की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि विपक्ष के पास न तो गेंदबाज हैं और न ही बल्लेबाज, जो भी हैं, वो सब रिजर्व खिलाड़ी हैं। 

बता दें कि सीएम शिंदे ने मंगलवार को दो प्रचार सभाएं की। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमने पिछले 10 साल में मोदी की बैटिंग देखी है। उन्होंने देश का विकास किया है और अगले पांच साल प्रधानमंत्री मोदी के विरोधियों पर चौके-छक्के मारे बिना नहीं गुजरेंगे। शिंदे ने आगे कहा कि पीएम मोदी का जन्म राजनीति के लिए नहीं बल्कि राष्ट्र नीति के लिए हुआ है। उन्होंने अपना पूरा जीवन देश के लिए समर्पित कर दिया। नेशन फर्स्ट यही मोदी जी का एजेंडा है, लेकिन विपक्ष के पास कोई झंडा और कोई एजेंडा नहीं है। वह पहले कमीशनखोरी और भ्रष्टाचार के लिए काम करता रहा है। इसलिए मोदी ने बीते 10 वर्षों में जो काम किया तथा कांग्रेस ने 60 वर्षों में जो काम किया, वह जनता के सामने है। 

धनुष-बाण मतलब मोदी को वोट
उमरेड विधानसभा क्षेत्र में उन्होंने पारवे के समर्थन में आयोजित बाइक रैली में हिस्सा लिया। प्रचार रैली में सीएम शिंदे ने खुद मोटरसाइकिल चला कर पारवे के लिए वोटरों से मतदान की अपील की। शिंदे ने कहा कि देश को विकास की ओर ले जाने के लिए आपका हर वोट महत्वपूर्ण है। इसलिए पीएम मोदी के हाथ मजबूत करने के लिए है पारवे को जिताना होगा। महायुति उम्मीदवार पारवे को वोट देश के विकास के लिए वोट है और धनुष-बाण को वोट मतलब मोदी को वोट है। ऐसा कहते हुए शिंदे ने मतदाताओं से धनुष-बाण का बटन दबाकर पारवे को जिताने की अपील की। 

रामनवमी पर खास अपील
सीएम शिंदे उपस्थित लोगों को रामनवमी की शुभकामनाएं दीं और कहा कि रामटेक भगवान रामचंद्र के पद चिन्हों से पवित्र हुई भूमि है। उन्होंने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि जो राम का नहीं, वह किसी काम का नहीं। भगवान राम की निशानी धनुष और बाण है और महायुति की निशानी भी धनुष-बाण है। इसलिए रामटेक से महायुति में शामिल शिवसेना (शिंदे गुट) का उम्मीदवार अवश्य ही विजयी होगा।