Girish Mahajan Challenges Unmesh Patil

Loading

जलगांव: भारतीय जनता पार्टी द्वारा उम्मीदवारी ना मिलने पर शिवसेना यूबीटी ज्वाइन करने वाले उन्मेष पाटिल (Unmesh Patil) यदि संसद में इतना अच्छा काम कर रहे थे और शीर्ष दस में शामिल थे तो उन्होंने खुद उम्मीदवारी के लिए दौड़ क्यों नहीं लगाई? किसी और के कंधे पर बंदूक क्यों रखें? अब उन का भविष्य क्या रह गया है। ऐसी आलोचना भाजपा नेता और राज्य के ग्रामविकास मंत्री गिरीश महाजन (Girish Mahajan) ने की। जलगांव (Jalgaon) लोकसभा क्षेत्र में महायुति की आधिकारिक उम्मीदवार स्मिता वाघ के प्रचार के लिए मंगलवार को शहर के आदित्य लॉन में प्रमुख पदाधिकारियों की एक सभा आयोजित की गई थी। इसका मार्गदर्शन करते हुए मंत्री महाजन बोल रहे थे।

पार्टी से बड़ा कोई नहीं
बहुत से लोग कहते हैं कि यह मेरे कारण हुआ, यह इसलिए हुआ क्योंकि मैं था, मैं ही सब कुछ हूं। वे नहीं जानते कि पार्टी से बड़ा कोई नहीं है। जो लोग ‘मैं’ के नारे लगाते हैं आज उनकी हालत क्या है? करीब 30 से 35 साल तक भाजपा में मंत्री रहे, एक बार हारने पर पार्टी छोड़ दी।

कई कट्टरपंथी जो कहते हैं कि भारतीय जनता पार्टी मेरी वजह से है, वे आज थप्पी में लग गए हैं, भाजपा नेता और मंत्री गिरीश महाजन ने अपने भाषण में एकनाथ खडसे का नाम लिए बिना कहा। ऐसे में कहा जा सकता है कि खड़से पर निशाना साधने वाले महाजन का निशाना अब खड़से की बीजेपी में वापसी के बाद उन्मेष पाटिल पर आ गया है। महाजन खुलकर कर उन्मेष पर निशाना साध रहे हैं।