This is how Amul paid tribute to Saroj Khan

Loading

नई दिल्ली. सरोज खान की मृत्यु के एक दिन बाद, अमूल ने दिवंगत कोरियोग्राफर को बटरली पोस्ट के माध्यम से श्रद्धांजलि अर्पित की। शनिवार को ब्रांड के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट साझा की गई, जिसमें सरोज खान के कुछ बेहतरीन कामों पर प्रकाश डाला गया। पोस्ट में सलवार-कुर्ता पहने, दिवंगत कोरियोग्राफर का कैरिकेचर हुआ है।

“ए, बी, सी से लेकर एक, दो, तीन डांस” तक पोस्ट पर टैगलाइन लिखी हुई है। 1988 की फिल्म तेजाब से प्रतिष्ठित गीत एक दो तीन का जिक्र करते हुए पोस्ट पर टैगलाइन दी गई है, जिसमें सरोज खान ने माधुरी दीक्षित को कोरियोग्राफ किया था। पोस्ट पर कैप्शन में लिखा है, “अमूल टॉपिकल: भारत में नृत्य / नृत्यकला की माँ को श्रद्धांजलि।” 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Amul Topical: Tribute to the ‘Mother of Dance/Choreography in India’

A post shared by Amul – The Taste of India (@amul_india) on

सरोज खान 20 जून से मुंबई के बांद्रा स्थित गुरु नानक अस्पताल में भर्ती थी। जिसके बाद सांस की शिकायत से पीड़ित सरोज खान की शुक्रवार तड़के 1.52 बजे कार्डियक अरेस्ट से मौत हो गई। महान कोरियोग्राफर सरोज खान को गंभीर मधुमेह और संबंधित बीमारी भी थी। वह 71 वर्ष की थी। उनका अंतिम संस्कार शुक्रवार को मुंबई के मलाड में मालवणी में किया गया। उन्हें जब वी मेट फिल्म से ये इश्क हाए, देवदास से डोला रे डोला और तमिल फिल्म श्रृंगारम के सभी गीतों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिले थे।