कोरोना सहायता निधि में 10 लाख रुपए

Loading

  •  थोरात मिल की ओर से सौंपा गया चेक  

अहमदनगर. राजस्वमंत्री बालासाहब थोरात के मार्गदर्शन में कार्यरत संगमनेर के भाऊसाहब थोरात सहकारी चीनी मिल ने कोरोना संक्रमण रोकने के उपाय के लिए 10 लाख रुपए की निधि मदद के रूप में दिया है. कारखाना के संचालक इंद्रजीत थोरात, अध्यक्ष बाबा ओहोल के नेतृत्व में कारखाना के प्रतिनिधि मंडल ने संगमनेर के उप विभागीय अधिकारी शशिकांत मंगरुले को 10 लाख रूपए का चेक सौंपा है.

तहसीलदार अमोल निकम, थोरात बैंक अध्यक्ष अमित पंडित, कारखाना के उपाध्यक्ष संतोष हासे, दत्तात्रय खुले, नानासाहब शिंदे, सुभाष गुंजाल, कार्यकारी संचालक जगन्नाथ घुगरकर आदि उपस्थित थे. 

 तहसील में भी सभी यंत्रणाएं बेहतर काम कर रही 

इंद्रजीत थोरात ने कहा कि राज्य के साथ नगर जिले में भी कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. राज्य में महाविकास आघाडी की सरकार मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे, राजस्वमंत्री बालासाहब थोरात के मार्गदर्शन में अच्छा काम कर रही है. संगमनेर तहसील में भी सभी यंत्रणाएं बेहतर काम कर रही है. तहसील में कोरोना के खिलाफ जंग के लिए कारखाना की ओर से 10 लाख रुपए की मदद दी गई है. इसके पहले भी कारखाना के मजदूरों की ओर से पहल करते हुए साढे नौ लाख रूपए की निधि दी गई है. 

सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन करें

विगत कुछ दिनों से संगमनेर तहसील में करोना मरीजों की बढ़ती संख्या चिंता का विषय बनी है. ऐसी स्थिति में नागरिकों को अनुशासन का पालन करते हुए सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन, मास्क का इस्तेमाल करने पर ध्यान देने का आवाहन इंद्रजीत थोरात ने किया. कारखाना के कार्यकारी संचालक जगन्नाथ घुगरकर ने कोविड-19 के समय में की गई विविध प्रकार की सहायता की जानकारी इस समय दी.