Salman Khan
File Pic

    नई दिल्ली/जोधपुर. मिली जानकारी के अनुसार सलमान खान (Salman Khan) के वकील (Lawyer) को एक चिट्ठी के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है। इसमें लिखा था कि आपका भी हाल सिद्धू मूसेवाला की तरह होगा, जिसके बाद उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। फिलहाल उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है और आगे की जांच की जा रही है। इस पत्र के मिलने के बाद पुलिस भी सचेत हो गई है और जांच शुरू कर दी गई है। इसके साथ ही वकील हस्तीमल सारस्वत को जरुरी सुरक्षा भी मुहैया कराई गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान के वकील को यह धमकी लॉरेंस बिश्नोई के गैंग से मिली है।

    दरअसल बॉलीवुड स्टार सलमान खान के वकील हस्तीमल सारस्वत ने जोधपुर पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि उन्हें पत्र के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है, जिसमें लिखा है कि दुश्मन का दोस्त दुश्मन ही है। गौरतलब है कि यह धमकी वैसी ही है जैसी हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को मिली थी। साथ ही लेटर भी वैसा ही रुपरेखा का है जैसा सलमान खान को दिया गया था। 

    वहीं एडवोकेट सारस्वत को लिखी चिट्ठी में कहा गया है, दुश्मन का दोस्त दुश्मन है। मूसेवाला जैसा ही कुछ होगा। धमकी देने वाले ने सलमान की चिट्ठी पर एल-जीबी लिखा था। एडवोकेट को भेजे गए पत्र पर एल-जीबी भी लिखा हुआ है। यह धमकी लॉरेंस बिश्नोई के गैंग से मिली है।  बहरहाल, माले की जांच हो रही है। एडवोकेट सारस्वत ने कहा, ‘सलमान हमारा कोई दोस्त नहीं है। वह सिर्फ एक क्लाइंट है। यह हमारा पेशा है और मैं पेशे से उनका वकील हूं, ठीक वैसे ही जैसे दूसरे लोग मेरे पास केस लेकर आते हैं और हम उन्हें सलाह देते हैं।”