kawasaki vulcan s bs6

Loading

नई दिल्ली. कावासाकी (Kawasaki) ने भारत में अपनी बाइक Kawasaki Vulcan S BS6 भारत में लॉन्च कर दी है। इसकी खासियत की बात करें तो इसका लुक काफी शानदार है, जो ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करता है। साथ ही इस बाइक में 649cc का पावरफुल इंजन है। इस नई बाइक की कीमत पिछले BS4 मॉडल की तुलना में 30,000 रूपये अधिक है। इसमें BS6 इंजन के अलावा नया मैटेलिक फ्लैट रॉ ग्रोस्टोन कलर भी दिया गया है।

इंजन और पावर
इस बाइक में 649 सीसी का पैरलल-ट्विन लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है, जो 60 बीएसपी की पावर और 63 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 6-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। इसमें 14 लीटर का फ्यूल टैंक है। इस बाइक की सीट की हाइट 705mm है। इस बाइक में अलग-अलग सीट ऑप्शन भी मिलेगा। बाइक का वजन 235 kg है।

यह बाइक में Ergofit सिस्टम से लैस है, जिसके जिसके जरिए राइडर हैंडलबार और फुटपेग को अपने हिसाब से अजस्ट कर सकता है। बाइक में आगे की तरफ 41mm का टेलिस्कोपिक सस्पेंशन दिया गया है। इस बाइक के दोनों टायर्स में डिस्क ब्रेक दिए गए है।

कीमत
कंपनी ने इस बाइक की कीमत 5.79 लाख रूपये रखी है। यह बाइक सिंगल कलर वेरिएंट मैटेलिक फ्लैट रॉ ग्रोस्टोन में उपलब्ध होगी। कंपनी बाइक के फीचर्स में कोई बदलाव नहीं किया है। वहीं कंपनी ने बाइक की बुकिंग पहले ही शुरू कर दी थी।