फ्लिपकार्ट होलसेल ने शुरू की किराना दुकानों के लिए नई क्रेडिट योजना, 5 हजार से इतने लाख तक का लोन ब्याज फ्री मिल सकेगा

    Loading

    नई दिल्ली: आज के समय में लोग ऑनलाइन (Online) माध्यम का इस्तेमाल कर कपड़े से लेकर हर तरह की चीजें मंगाते हैं। फ्लिपकार्ट का आज के समय में इनमें एक बेहतर विकल्प है। इसी बीच ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने बिजनेस टू बिजनेस होलसेल (Flipkart Wholesale) ने नई क्रेडिट योजना की घोषणा कर दी है। जिसके तहत किराना दुकानों को अपना बिजनेस बढ़ाने में मदद मिलेगी। 

    ज्ञात हो कि फ्लिपकार्ट होलसेल ने किराना दुकानों को अपना कारोबार बढ़ाने में सहायता और वर्किंग कैपिटल जरूरतों को आसानी से पूरा करने के मकसद के तहत इस योजना का ऐलान किया है। ई-कॉमर्स कंपनी ने अपने एक बयान में बताया कि क्रेडिट ऑफरिंग में आईडीएफसी फर्स्ट बैंक के साथ साझेदारी की गई है। जिसके तहत ईजी क्रेडिट का समावेश है। 

    वहीं कंपनी की इस योजना पर बात करते हुए फ्लिपकार्ट होलसेल के सीनियर वाइस प्रेजिडेंट आदर्श मेनन ने कहा कि हमारा टारगेट किराना और खुदरा विक्रेताओं के कारोबार को आसान बनाना है। जिससे उनके वृद्धि के सफर को बढ़ावा मिले। कंपनी की इस पहल के बाद किराना दुकानें आईडीएफसी फर्स्ट बैंक सहित अन्य वित्तीय प्रौद्योगिकी संस्थानों के साथ साझेदारी के तहत शुन्य ब्याज पर लोन आसानी से हासिल कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट की इस स्कीम के जरिए 14 दिन की ब्याज मुक्त सीमा के तहत किराना के दुकानदार पांच हजार से लेकर दो लाख रुपये तक का लोन आसानी से ले सकते हैं।