Mukesh Ambani's Reliance Industries to provide oxygen for corona patients in Maharashtra

    नई दिल्ली: अभी की बड़ी खबर के अनुसार रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (REL) ने साफ किया है कि मुकेश अंबानी  (Mukesh Ambani) और परिवार के आंशिक रूप से लंदन में रहने वाली खबर गलत है। इन सभी मुद्दों का खुलासा करते हुए रिलायंस ग्रुप ने एक बयान जारी किया है। उन्होंने कहा लंदन या और किसी भी देश में जाकर रहने का कोई प्लान नहीं है। 

    हाल ही में एक अखबार की रिपोर्ट में कहा गया था कि अंबानी परिवार आंशिक रूप से लंदन के स्टोक पार्क में रहेगा। हालांकि, रिलायंस द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, यह खबर भ्रामक है और गलत तरीके से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के अध्यक्ष और उनके परिवार की लंदन या दुनिया में कहीं भी स्थानांतरित होने या रहने की कोई योजना नहीं है।

    रिलायंस की समूह की सहायक कंपनी  RIIHL  ने हाल ही में स्टोक पार्क की संपत्ति खरीदी है। संपत्ति एक विरासत स्थल है और हमारा लक्ष्य साइट पर एक प्रमुख गोल्फ़िंग और स्पोर्टिंग रिज़ॉर्ट बनाना है। हम इसे योजना दिशानिर्देशों और स्थानीय नियमों के पूर्ण अनुपालन में भी विकसित करेंगे। 

    रिलायंस ने बयान में कहा, इससे समूह के तेजी से बढ़ते उपभोक्ता कारोबार में इजाफा होगा। साथ ही, यह विश्व स्तर पर भारत के प्रसिद्ध आतिथ्य उद्योग का विस्तार करेगा।