Indigo
इंडिगो ऑयल टैक्स वसूलना बंद किया

Loading

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी से मुंबई जा रही इंडिगो की उड़ान (IndiGo Airline) में एक यात्री ने परोसे गए सैंडविच में कीड़ा मिलने की बात कही। यात्री ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है। एयरलाइन ने इस संबंध में माफी मांगते हुए कहा है कि मामले की जांच की जा रही है।

यह घटना शुक्रवार को दिल्ली से मुंबई जाने वाली उड़ान 6ई 6107 में हुई। महिला यात्री खुशबू गुप्ता ने उड़ान के दौरान दिए गए सैंडविच में कीड़ा मिलने का एक छोटा वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया। वीडियो के संबंध में संपर्क किए जाने पर इंडिगो के प्रवक्ता ने कहा कि एयरलाइन दिल्ली से मुंबई की उड़ान 6ई 6107 में हुई घटना के संबंध में एक ग्राहक द्वारा उठाई गई चिंता से अवगत है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dietitian Kushboo Gupta | Mindful Eating Coach (@little__curves)

खाने की क्वालिटी पर सवाल 

सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर विडियो शेयर करने वाली महिला ने इंडिगो एयरलाइन में दिए जा रहे खाने की गुणवत्ता पर सवाल खड़े किए थे। उनका दावा है कि शिकायत करने के बावजूद केबिन क्रू और लोगों को कीड़े वाले सैंडविच ही बांटता रहा। साथ ही पैसेंजर ने  एयरलाइन स्टाफ की ट्रेनिंग पर भी सवाल खड़े किये थे। यात्री ने यह भी कहा था कि यदि किसी को इंफेक्शन हो गया तो कौन जिम्मेदार होगा।

इंडिगो एयरलाइन ने क्या कहा 

प्रवक्ता ने शनिवार को एक बयान में कहा, “जांच करने पर हमारे दल ने उस सैंडविच को परोसना तुरंत बंद कर दिया। मामले की फिलहाल जांच की जा रही है और उचित सुधारात्मक कदम उठाने के लिए हम अपने रसोईकर्मियों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। यात्री को हुई किसी भी असुविधा के लिए हम ईमानदारी से क्षमा चाहते हैं।”