बर्थडे स्पेशल : पापा के एक फोन कॉल ने बदल दी आयुष्मान खुराना की किस्मत

बॉलीवुड के मल्टीटैलेंटेड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) आज अपना 36 वां जन्मदिन मना रहे हैं।

मुंबई. बॉलीवुड के मल्टीटैलेंटेड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) आज अपना 36 वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म 14 सितंबर 1984 को चंडीगढ़ में हुआ था।आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) का नाम आज इंडस्ट्री के फेमस सेलेब्स में लिया जाता है। आयुष्मान की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। ‘विक्की डोनर’ से लेकर ‘शुभ मंगल सावधान’ तक, लोगों ने उनकी एक्टिंग को बेहद पसंद किया है। 

आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) मास कम्युनिकेशन के छात्र हैं। वह फिल्म में आने से पहले पांच साल तक थिएटर में काम कर रहे थे। आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) एमटीवी पर शो रोडीज़ के दूसरे सीज़न के विजेता थे। उन्होंने कई दिनों तक रेडियो जॉकी के रूप में भी काम किया। उन्होंने बिग एफएम पर ‘बिग चाय, मान ना मान मैं तेरा आयुष्यमान’ नाम के रेडियो शो को होस्ट भी किया था। 

आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी जिंदगी से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया था।आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) ने कहा, “मैं दिल्ली में अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद एक रेडियो जॉकी के रूप में काम कर रहा था। फिर एक दिन मुझे मेरे पिता का फोन आया और फिर मेरी पूरी ज़िंदगी बदल गई।”

एक दिन मेरे पिता का फोन आया और उन्होंने मुझे मुंबई जाने के लिए कहा। यह सुनकर, मेरे साथी हैरान रह गए कि यहाँ सब कुछ इतना अच्छा चल रहा है तो मुंबई क्यों जाना। लेकिन मैं उनके कहने पर मुंबई के लिए निकल गया और उस दिन के बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) के पिता एक प्रसिद्ध ज्योतिषी हैं।

आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) ने साल 2011 में ताहिरा कश्यप से शादी की। इससे पहले वे 11 साल से डेटिंग कर रहे थे। दोनों की मुलाकात तब हुई थी जब ताहिरा 16 साल की थीं। ताहिरा के पिता को आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) काफी पसंद थे। उसने अपनी बेटी से कहा कि यह लड़का उसे बहुत खुश रखेगा।आयुष्मान और ताहिरा को के एक बेटा और एक बेटी हैं।