Salman Khan and John Abraham

  • salman khan, john abraham, satyameva jayate2, radhe

मुंबई: हम सब जानते है कि कोरोना की वजह से फिल्मों की शूटिंग, रिलीज बंद कर दी गई थी। जिसकी जगह  छोटी बजट की फिल्मो ने ली और ओटीटी (OTT) प्लेटफार्म के तरफ रुख कर लिया। लेकिन यहां सबसे बड़ा  अगर किसी का नुकसान हो रहा था तो वो बड़ी बजट की फिल्मो का, तो अब जब आखिरकार लॉकडाउन हट गया है तो अब सारी फिल्मे थिएटर में रिलीज होने के  लिए तैयार हैं। लेकिन जो सबसे बढ़ी समस्या सामने आ रही है वो रिलीज की तारीख को लेकर है। हर कोई चाहता है कि उसे सिंगल रिलीज डेट मिले लेकिन फिल्में बहुत सारी हैं जिससे लोगों को सिंगल रिलीज डेट नहीं मिल पा रही है। बावजदू इसके अब जॉन अब्राहम (John Abraham) ने तय किया है  उनकी फिल्म सत्यमेव जयते 2 ईद के दिन यानी कि 13 मई को रिलीज करेंगे। जिसका मतलब है वो सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म राधे (Radhe) से क्लैश करने जा रहे हैं। क्योंकि सलमान की फिल्म भी 13 मई को होने जा रही है।

जॉन ने आज सुबह ही ये घोषणा कि है 13 मई को उनकी फिल्म सत्यमेव जयते 2 रिलीज होने जा रही है। ऐसे में अब देखना ये होगा कि जब सलमान को इसके बारे में पता चलेगा तो उनकी प्रतिक्रिया क्या होगी। इसे लेकर  क्या सलमान जॉन से बात करके रिलीज डेट में बदलाव करेंगे या फिर राधे की रिलीज डेट चेंज करेंगे या दोनों फिल्मो को बड़े परदे पर क्लैश होने देंगे।

वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि दो बढ़ी फिल्में क्लैश हो रही है इससे पहेले भी कई बड़ी फिल्मे क्लैश हो चुकी हैं और दोनों ही फिल्मे हिट भी हुई है। लेकिन इस बार का सीन कुछ अलग है, इस बार अब तक थियेटरो में सिर्फ 50 फीसदी ही दर्शकों के आने की इजाजत है। इसलिए अब यह देखना मजेदार होगा कि अगर दोनों फिल्मे क्लैश होती है तो क्या रिजल्ट आएगा।