Photo: Hardik Pandya/Twitter
Photo: Hardik Pandya/Twitter

    Loading

    चेन्नई: शनिवार को चेन्नई (Chennai) में मुंबई इंडियन और सनराइजर्स हैदराबाद (MI vs SRH) के बीच मुकाबला (IPL 2021) खेला गया। MI ने इस मैच में शानदार जीत दर्ज (MI Won) की। इस मैच में कई रोमांचक मोड़ भी आए, जिसमें से एक हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की फील्डिंग (Fielding) से जुड़ा भी है। हार्दिक ने शानदार फील्डिंग कर अपने फैंस को चौका दिया है। वैसे तो हार्दिक की फील्डिंग का कोई जवाब ही नहीं है। वह बेहद ही शानदार फील्डर (Fielder) हैं, लेकिन इस मैच में जिस तरह उन्होंने SRH के कप्तान डेविड वॉ़र्नर (David Warner) रन आउट (Hardik Pandya Runs Out David Warner) किया वह काबिल-ए-तारीफ था। 

    हार्दिक की गजब की फीलिंग की हर तरफ वाहवाही हो रही है। हार्दिक ने न केवल डेविड को बल्कि शानदार थ्रो से दो बल्लेबाजों को रन आउट कराया। सबसे पहले हार्दिक ने डेविड वॉ़र्नर (David Warner) को अपनी सटीक थ्रो से रन आउट किया और दूसरी बार उन्होंने अब्दुल समद को रन आउट किया। दोेनों रन आउट हार्दिक ने अपनी बेहतरीन थ्रो के जरिए किया। हार्दिक ने गोली की रफ्तार के साथ थ्रो फेंककर दोनों बल्लेबाज को पवेलियन वापस भेज दिया। 

    इस तरह रन आउट करने के बाद हार्दिक ने एक और बार साबित कर दिया है कि वह शानदार बल्लेबाज़ होने के साथ-साथ बेहतरीन फील्डर भी हैं। अब अगर मैच की बात करें तो मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया था, जहां टीम 20 ओवर में 150 रन बना पाई। वहीं जवाबी पारी में SRH 137 रन पर ऑल आउट हो गई। मुंबई की इस टूर्नामेंट में यह लगातार दूसरी जीत है।