ipl-2021-dinesh-karthik-saves-himself-from-a-powerful-shot-off-Andre Russell-during-during-practice-match

हाल ही में केकेआर (KKR) ने एक वीडियो शेयर किया है।

    Loading

    मुंबई. इंडियन प्रीमियर लीग(IPL 2021) के 14 वें सीजन की शुरुआत 9 अप्रैल से होने वाली है। इस सीजन के लिए सभी टीमें जमकर प्रैक्टिस कर रही हैं। इस टूर्नामेंट का पहला मैच 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर के बीच खेला जाने वाला है।

    वहीं, 2 बार आईपीएल का ख़िताब जीत चुकी टीम कोलकाता नाईट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) का पहला मैच सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होगा। इस मैच से पहले केकेआर ने शनिवार को आपस में एक प्रैक्टिस मैच खेला। इस मैच में आंद्रे रसेल जबरदस्त फॉर्म में नज़र आये।

    हाल ही में केकेआर (KKR) ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik), आंद्रे रसेल (Andre Russell) की शॉट से बाल-बाल बचते हुए दिखाई दे रहे हैं। केकेआर के प्रैक्टिस मैच में कई स्टार खिलाड़ी शामिल हुई थे। जिसमें इयोन मोर्गन, दिनेश कार्तिक, हरभजन सिंह, शुभमन गिल, आंद्रे रसेल का नाम आता है।

    मैच में रसेल (Andre Russell), कार्तिक, प्रसिद्ध कृष्णा, शुभमन गिल और हरभजन एक तरफ से खेल रहे थे। वहीं, बैटिंग के दौरान आंद्रे रसेल और कार्तिक साथ में बल्लेबाजी कर रहे थे। इसी दौरान आंद्रे रसेल ने एक जोरदार शॉट खेला। जिसमें नॉन स्ट्राइक पर खड़े दिनेश कार्तिक बाल-बाल बच गए।

    बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की टीम केकेआर के लिए आईपीएल का पिछले सीजन कुछ खास अच्छा नहीं रहा था। इसलिए इस बार केकेआर के खिलाड़ी जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं। वहीं, केकेआर के स्टार खिलाड़ी आंद्रे रसेल के लिए भी पिछला सीजन अच्छा नहीं रहा।

    यूएई में खेले गए पिछले सीजन में रसेल ने 10 मैचों में 13 की औसत से 117 रन बनाए थे। वहीं, दिनेश कार्तिक ने पिछले सीजन में केकेआर की कप्तानी के पद से इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद इयोन मोर्गन टीम के नए कप्तान बने।