ipl-2021-Mumbai Indians-vs-sunrisers hyderabad-trent-boult-unbalanced-video-viral

हैदराबाद की पारी के 5 वें ओवर में क्रुणाल पांड्या गेंदबाजी कर रहे थे।

    Loading

    चेन्नई. आईपीएल के 14 (IPL 2021) वें सीजन का 9 वां मैच मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच खेला गया। इस मैच का यह मजेदार वीडियो काफी वायरल हो रहा है। मुंबई इंडियंस के गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ( Trent Boult) का फील्डिंग करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

    हैदराबाद की पारी के 5 वें ओवर में क्रुणाल पांड्या गेंदबाजी कर रहे थे। इस ओवर की आखिरी बाल पर डेविड वॉर्नर ने जोरदार शॉट खेला और मिड ऑफ पर फील्डिंग कर रहे ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) बॉल को रोकने के लिए पीछे भागे।लेकिन, तभी बोल्ट का बैलेंस बिगड़ गया और वह काफी फनी तरीके से मैदान पर गिरे और चौके को भी बचा नहीं सके।

    बोल्ट (Trent Boult) की इस तरह की फील्डिंग देख क्रुणाल पंड्या भी काफी नाराज हो गए। लेकिन, बोल्ट का फील्डिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। 

    मैच की बात करें तो, मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रन से हरा दिया। मुंबई इंडियंस की आईपीएल 2021 में दूसरी जीत है। इसके साथ मुंबई चार अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। वहीं, हैदराबाद के लिए आईपीएल का यह सीजन अभी तक कुछ खास नहीं रहा। हैदराबाद की टीम इस सीजन का लगातार तीसरा मैच हार गयी।