कॉमेडी फिल्म में हुई रकुलप्रीत और सिद्धार्थ की एंट्री, अजय देवगन आएंगे अहम किरदार में नजर

अजय देवगन ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि फिल्म का नाम 'थैंक गॉड' (Thank God) होगा। इसमें रकुलप्रीत सिंह (Rakulpreet Singh) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) जैसे कलाकार अहम किरदार में दिखाई देंगे।

Loading

मुंबई:  बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) एक के बाद एक कई फिल्मों में अहम किरदार में दिखाई देंगे। ‘सिंघम’ अभिनेता की कई फिल्में रिलीज़ के लिए तैयार हैं। इस लंबी लिस्ट में एक और फिल्म शामिल हो गई है। अजय देवगन की बहुत जल्द दर्शकों के लिए एक कॉमेडी फिल्म लेकर आ रहे हैं। अभिनेता ने खुद इसकी जानकारी इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी के जरिए दी। उन्होंने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि फिल्म का नाम ‘थैंक गॉड’ (Thank God) होगा। इसमें रकुलप्रीत सिंह (Rakulpreet Singh) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) जैसे कलाकार अहम किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म को भूषण कुमार,  सुनीर खेतेरपाल, दीपक मुकुट, आनंद पंडित, कृष्ण कुमार, अशोक ठेकरिया और इंद्र कुमार मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म की शूटिंग इस महीने से शुरू हो जाएगी।’

मालूम हो कि अजय देवगन ने बहुत पहले ‘थैंक गॉड’ फिल्म की घोषणा की थी। लेकिन, उस समय उन्होंने स्टार कास्ट के बारे में किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी थी। लेकिन अब मेकर्स ने ‘थैंक गॉड’ की स्टार कास्ट फाइनल की है। खबर के अनुसार, अजय की यह फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार करेंगे। इस फिल्म का निर्देशन करने के लिए इंद्र कुमार पूरी तरह से तैयार हैं। 

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो, अजय देवगन बहुत जल्द फिल्म निर्देशन करते दिखाई देंगे। ‘मेडे’ फिल्म के जरिए अजय अभिनेता अमिताभ को डायरेक्ट करते नजर आएंगे। इस फिल्म में रकुलप्रीत भी दिखाई देंगी।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)