bigg-boss-14-salman-khan-to-shoot-first-promo-from-his-panvel-farmhouse

    मुंबई: टीवी के सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) की नए सीजन के साथ एक बार फिर से धमाकेदार वापसी करने की तैयारी में है. बिग बॉस की 14वां सीजन 13वें सीजन की तरह हिट तो नहीं रहा, आखिर में पुराने कंटेस्टेंट्स के फिर से शो में आने के बाद एंटरटेनमेंट का तड़का लगा। मेकर्स अब सीजन 15 (Bigg Boss 15) की तैयारी में जुट गए हैं। बीते कुछ समय से लगातार शो में नजर आने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। मेकर्स इस बार ‘बिग बॉस 15’ में किसी तरह की कोई कमी नहीं रखना चाहते हैं। मेकर्स ने इस बार फैंस का मनोरंजन करने का पूरा इंतजाम कर लिया है। शो को लेकर रोज नए अपडेट्स आते रहते हैं। बिग बॉस में इस बार सेलेब्स के साथ-साथ कॉमनर्स भी आने वाले हैं। अब खबर आ रही है कि इस सीजन में एक ट्विस्ट आने वाला है। 

    रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स प्लान कर रहे हैं कि कॉमनर्स जो भी ऑडिशन्स के जरिए सेलेक्ट होंगे उन्हें पहले घर में रखा जाएगा। शो के शुरू होने से पहले व्यूवर्स वोट करके 4-5 कॉमनर्स को सेलेक्ट करेंगे जो ग्रैंड प्रीमियर में जाएंगे। बिग बॉस 15 के घर का कंस्ट्रक्शन का काम शुरू होने वाला है। ओमंग कुमार की टीम और मेकर्स घर का डिजाइन फाइनल करेंगे। अभी तक कुछ सेलेब्स को इन्विटेशन दे दिया है। खबरों की मानें तो शो की प्रीमियर डेट अक्टूबर 2021 बताई जा रही है। हालांकि इसकी ऑफिशयल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। कहा तो ये भी जा रहा है कि इस बार मेकर्स एक्स कपल्स को लेकर आना चाहते हैं।

    रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार शो में वरुण सूद (Varun Sood), नेहा मार्दा (Neha Marda), भूमिका चावला (Bhumika Chawla), पार्थ समथान (Parth Samthaan), सुरभि चंदना (Surbhi Chandna), दिशा वकानी (Disha Vakani), कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) जैसे सेलेब्स के नाम सामने आए हैं। हालांकि अभी मेकर्स और इन सेलेब्स की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है।