kgf-chapter-2-sanjay-dutt-first-look-release-poster

    मुंबई: साउथ के सुपरस्टार यश (Yash) की  फिल्म केजीएफ चैप्टर 2(KGF Chapter 2)  का लंबे समय से लोगों को इंतज़ार था। अब फाइनली एक गुड न्यूज़ है फैंस के लिए की फिल्म केजीएफ 2 में यश के सामने संजय दत्त (Sanjay Dutt) जैसे धांसू अभिनेता खलनायक के रूप में दिखेगा। संजय दत्त केजीएफ 2 में अधीरा का किरदार निभाते दिखेंगे, जिसके लिए उन्होंने अलग लुक भी धारण किया है। संजय दत्त का फर्स्ट लुक पोस्टर जब रिलीज हुआ था, तो दर्शकों ने उसकी काफी तारीफ की थी।

    दरअसल अगर रिपोर्ट की मानें तो निर्माताओं ने संजय दत्त के किरदार अधीरा को भुनाने के लिए एक गजब का प्लान बनाया है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि संजय दत्त फिल्म केजीएफ 2 में एक धमाकेदार गाने पर एंट्री मारेंगे। मेकर्स ने म्यूजिक कम्पोजर्स को बता दिया है कि उन्हें ‘सलाम रॉकी भाई’ जैसा ही एक धमाकेदार एंथम सॉन्ग चाहिए, जिस पर दर्शक नाचने को मजबूर हो जाएं।

     आपको बता दें जब केजीएफ चैप्टर 1 (KGF Chapter 1) रिलीज़ हुई थी तब उस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। जिसके बाद से लोग चैप्टर 2 का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। साल 2020 में लॉकडाउन के ठीक पहले केजीएफ चैप्टर 2 का प्रेस कांफ्रेंस हुई थी और उसे संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अटेंड किया था।  जहा ये अनाउंसमेंट हुई की केजीएफ 2 में संजय दत्त विलेन के किरदार में नजर आएंगे। संजय दत्त भी अपने इस किरदार को लेकर बहुत उत्साहित हैं। संजय दत्त ने ये भी प्रेस वार्ता में बताया था की इस फिल्म का विलेन इतना शक्तिशाली होगा की अब तक ऐसा आपने नहीं देखा होगा।