कंगना रनौत ने धाकड़ के सेट से शेयर की तस्वीरें, फैंस के बीच खतरनाक लुक हुआ वायरल

कंगना रनौत 'धाकड़' फिल्म में 'एजेंट अग्नि' का रोल प्ले करती दिखाई देंगी।

    Loading

    Kangana Ranaut shared pictures from the sets of Dhakkad, dangerous look viral: बॉलीवुड की बड़बोली अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने चिरपरिचित तीखे तेवर के अलावा अपनी आगामी फिल्मों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। इस समय कंगना रनौत खामोश नहीं बल्कि बिजी हो गई हैं। अदाकारा ने हाल ही में मुंबई से बुडापेस्ट के लिए उड़ान भरी थी। इस समय कंगना रनौत वहां पर स्पाई थ्रिलर फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में कंगना के अलावा अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम भूमिका में दिखाई देंगी। फिल्म का निर्देशन रजनीश घई कर रहे हैं। शूटिंग में बिजी कंगना ने कुछ घंटो पहले इंस्टाग्राम स्टोरी पर शूटिंग से पहले की अपनी फोटो शेयर की है। इन तस्वीरों में अभिनेत्री बेहद खतरनाक लुक में नजर आई। 

    कंगना रनौत ने पोस्ट की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को लाइक करने के साथ-साथ शेयर भी कर रहे हैं। यह फोटो तब की है जब वे ‘धाकड़’ की शूटिंग से पहले अपने किरदार के लुक में आने की तैयारी कर रही थीं। इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अदाकारा ने कैप्शन में लिखा ‘एजेंट अग्नि, अपनी ड्रीम टीम के साथ…’ 

    मालूम हो कि कंगना रनौत ‘धाकड़’ फिल्म में ‘एजेंट अग्नि’ का रोल प्ले करती दिखाई देंगी। इस फिल्म का पहला शेड्यूल मध्य प्रदेश में शूट किया जा चुका है। ‘धाकड़’ के अलावा इस समय अभिनेत्री के पास ‘थलाइवी’, ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा’, ‘तेजस’ और ‘इमरजेंसी’ जैसी बिग बजट फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं।