कंगना ने सुशांत के लिए लगाई इंसाफ की गुहार, मुंबई पुलिस पर लगाया आरोप

कंगना ने ट्वीट में लिखा, “मुंबई पुलिस सुशांत मामले की जांच की जल्दबाजी कर रही है। संजय राउत का कहना है कि जांच लगभग पूरी हो चुकी है। हम सभी सच्चाई जानने

 बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana ranaut) एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) को लेकर दिए बयान के कारण चर्चा में आ गई हैं. इस बार कंगना ने सुशांत के लिए इंसाफ की गुहार लगाई है. कंगना रनौत ने भी एक वीडियो जारी अपनी बात कही. वीडियो में कंगना सुशांत को इंसाफ दिलाने की मांग करती नज़र आ रही हैं. कंगना चाहती हैं कि सुशांत मामले की सच्चाई जल्द पता चले. इसलिए उन्होंने सीबीआई जांच की अपील की है।

कंगना ने ट्वीट में लिखा, “मुंबई पुलिस सुशांत मामले की जांच की जल्दबाजी कर रही है। संजय राउत का कहना है कि जांच लगभग पूरी हो चुकी है। हम सभी सच्चाई जानने के हकदार हैं। सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच करे।“ कंगना हाथ में बोर्ड लिए नज़र आ रही हैं. जिस पर सुशांत को इंसाफ दिलाने की मांग के साथ सीबीआई जांच की मांग की जा रही है. कंगना ने इस पोस्ट में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति को भी टैग किया है।

[यह भी पढ़ें:सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने की CBI जांच की मांग]

बता दें, सुशांत मामले की खोज जैसे आगे बढ़ रही है, आए दिन नए खुलासे सामने आ रहे हैं. एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) ने मामले को पटना से मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की थी, याचिका पर गुरुवार को बिहार पुलिस ने जवाब दिया। अपने जवाब में बिहार पुलिस ने यह आरोप लगाया कि, हमारे पुलिस अधिकारियों की 4-सदस्यीय स्पेशल टीम को जांच करने से रोका गया।

[यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती और बिहार सरकार ने SC में अपना लिखित पक्ष रखा]

एसपी तिवारी पटना में सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) के खिलाफ दी गई एफआईआर की जांच करने मुंबई पहुंचे थे।