nepotism-pooja-bhatt-posts-an-old-video-of-kangana-ranaut-thanking-bhatt-sahab-from-filmfare-awards-ceremony

अब पूजा भट्ट ने एक और ट्वीट करते हुए वीडियो शेयर किया है।

Loading

मुंबई.बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर विवाद शुरू हो गया है। इस विवाद में भट्ट परिवार को घेरा जा रहा है। हाल ही में पूजा भट्ट ने अपने परिवार पर लगे नेपोटिज्म के आरोपों का जवाब दिया। साथ ही उन्होंने कंगना रनौत को इस इंडस्ट्री में लाने वाले भट्ट परिवार है यह भी बताया। इस बात से कंगना की टीम काफी भड़क गयी और ट्वीट करते हुए पूजा भट्ट को जवाब दिया।

इसके बाद अब पूजा भट्ट ने एक और ट्वीट करते हुए वीडियो शेयर किया है।यह वीडियो फ़िल्मफेयर अवॉर्ड समारोह का है। इस वीडियो में करण जौहर शो को होस्ट करते नज़र आ रहे हैं, वहीं कंगना रनौत को फेस ऑफ़ द ईयर का अवॉर्ड दिया जाता है। कंगना अवॉर्ड लेने स्टेज पर जाते समय मुकेश भट्ट से गले मिलती हैं। इसके बड़ा कंगना अपना अवॉर्ड अपनी बहन रंगोली को डेडिकेट करती हैं। साथ ही फिल्म गैंगस्टर टीम का शुक्रिया अदा करती हैं। अवॉर्ड मिलने पर कंगना मुकेश भट्ट और भट्ट साहब (महेश भट्ट) का उन्हें इस इंडस्ट्री में लॉन्च करने के लिए शुक्रिया अदा करती हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए पूजा लिखती हैं- “वीडियो भी झूठ बोलते हैं? किसी लड़ाई में दो पक्ष होते हैं। मैं इनकार और आरोपों को विकसित सोच के लोगों पर छोड़ती हूं। मैं सिर्फ़ तथ्य रख रही हूं।”

पूजा के इस ट्वीट को कंगना की टीम ने री-ट्वीट करते हुए लिखा, “पूजा जी कंगना विशेष फिल्म्स की शुक्रगुज़ार हैं कि उन्हें लॉन्च किया गया लेकिन वे चाहती हैं कि आउटसाइडर्स को बेहतर तरीके से ट्रीट किया जाए। वे इस बात को लेकर शुक्रगुज़ार हैं कि उनके एक्स ने उनके साथ ब्रेकअप कर लिया लेकिन काश ये ब्रेकअप रिस्पेक्ट के साथ किया जाता। वे अपने आपको बेहद सौभाग्यशाली मानती हैं कि वे मर्दों द्वारा चलाई जा रही दुनिया में सफलता हासिल करने में कामयाब रही हैं लेकिन वे ये उम्मीद करती हैं कि पेट्रियार्की खत्म हो।”