राखी सावंत नहीं अटेंड करेंगी राहुल- दिशा की शादी के सभी फंक्शन, जानिए इसकी वजह

    मुंबई: बिगबॉस कंटेस्टेंट एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा चर्चा में होती हैं। कभी उनके कंट्रोवर्सी की वजह से तो कभी अपनी मस्ती वाले अंदाज़ के वजह से तो कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट के वजह से। राखी अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं। इन दिनों उन्हें हर मुद्दे पर अपनी बात रखते देखा जा रहा है। वह लगातार मीडिया से बात करती दिखती हैं। वहीं राखी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के बीच शेयर करती हैं। कुछ समय से राखी जब भी घर से बाहर निकलती हैं फिर चाहे सब्जी लेने, जिम, कॉफी पीने के लिए, तो वह फोटोग्राफर्स से बात जरूर करती हैं और उनसे सवालों का जवाब भी देती हैं। अब आज 16 जुलाई को बिग बॉस 14 फेम सिंगर राहुल वैद्य गर्लफ्रेंड दिशा परमार से शादी करने जा रहे हैं। ऐसे में अब राखी ने बताया कि वो राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी में नहीं जा सकेंगी। 

    राहुल ने अपने कई दोस्तों और बिग बॉस के हाउसमेट को न्योता दिया है। लेकिन है कि वो किसी भी फंक्शन में शामिल नहीं हो सकेंगी। कहा- मैं 17 को जाउंगी। मैं हर दिन नहीं जा सकती सारे फंक्शन में।  इतने कहां से कॉस्ट्यूम, हेयर, मेक-अप लाएंगे? राखी को जब बताया गया कि शादी में जाने से पहले कोविड 19 टेस्ट करवाना होगा इस पर उन्होंने फनी रिप्लाई किया। उन्होंने कहा, ‘कोरोना मुझे हो ही नहीं सकता। मेरे अंदर पहले से ही वैक्सीन लगा हुआ है। जब मैं बिलिवर बनी थी जीसस की तब से।’

    बता दें कि राहुल के दोस्त जैस्मिन भसीन और अली गोनी भी संगीत नाइट के लिए तैयारी कर रहे हैं। दोनों ही ड्रेस फिटिंग्स को लेकर व्यस्त नजर आए। दोनों ही संगीत पर राहुल और दिशा के लिए एक डांस परफॉर्मेंस देने वाले हैं। कोविड-19 को देखते हुए इस शादी में केवल करीबी लोग और दोस्त ही शामिल होंगे।  साथ ही परिवार की मौजूदगी होगी। दिशा परमार और सिंगर राहुल वैद्य 16 जुलाई को मुंबई के एक बड़े फाइव स्टार होटल (Five Star Hotel)में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।