‘सुल्तान’ सलमान खान ने बेहद खास अंदाज में किया किसान आंदोलन का समर्थन, कहा ‘धरती मां…’

बॉलीवुड के ‘सुल्तान’ सलमान खान (Salman Khan) की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है। जिसमें अभिनेता बेहद अलग अंदाज में दिखाई दिए।

  • सलमान खान ने किया किसान आंदोलन का समर्थन
  • तस्वीर पोस्ट कर लिखा 'धरती मां...'

बॉलीवुड के ‘सुल्तान’ सलमान खान (Salman Khan) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं। जिसमें अभिनेता हाथों में फावड़ा लेकर कड़ी धूप में खेती करते दिखाई दिए। सल्लू मियां का यह अंदाज उनके चाहने वालों को खूब लुभा रहा है। कुछ घंटे पहले शेयर इस तस्वीर को 14 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके है। सलमान खान ने अपनी बेहद खास फोटो पोस्ट करने के साथ कैप्शन में लिखा ‘धरती मां…’ इस पोस्ट से साफ हो जाता है कि सलमान बिना कुछ कहें किसान आंदोलन (Farmer Protest) का समर्थन कर रहे हैं। 

मालूम हो कि पिछले 14 दिनों से किसान कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली में आंदोलन कर रहे है। आज किसान आंदोलन का (गुरूवार) 15वां दिन है। अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्स ने किसान आंदोलन को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। सल्लू मियां की इस ताजा तस्वीर से ऐसा लग रहा है जैसे बिना कुछ कहें उन्हें ने भी अपनी प्रतिक्रिया दे दी हैं। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान खान की यह तस्वीर पुरानी है। लॉकडाउन के दौरान अभिनेता ने अपने फार्महाउस में रहते हुए चावल की खेती की थी। खैर वर्क फ्रंट की बात करें तो, इन दिनों सल्लू मियां टीवी शो ‘बिग बॉस 14’ को होस्ट करते दिखाई दे रहे हैं। सलमान खान का यह शो अंतिम पड़ाव में है। इसके अलावा सलमान खान अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में भी काफी व्यस्त है। सलमान में महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) की फिल्म ‘अंतिम’ (Antim) की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म में अभिनेता पुलिस ऑफिसर किम भूमिका अदा करते दिखाई देंगे। ‘अंतिम’ में अभिनेता आयुष शर्मा भी नजर आएंगे। 

इसके अलावा सलमान खान के पास फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ भी है। इस फिल्म में ‘दबंग’ खान अदाकारा दिशा पटानी के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे। फिल्मों की इस लिस्ट में ‘कभी ईद कभी दिवाली’ भी शामिल है। इस फिल्म में भी सलमान दमदार किरदार में नजर आएंगे।