तापसी पन्नू ने अपनी लव लाइफ पर किया बड़ा खुलासा, साथ ही खुलकर बोलीं शादी को लेकर

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने पिछले कुछ सालों खुद को साबित किया है। बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्म फेयर अवॉर्ड जीतने वाली तापसी इन दिनों अपनी फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ (Haseen Dillruba ) को लेकर खुश हैं। अभिनेत्री तापसी पन्नू ने खुलासा किया है कि उनका परिवार चाहता है कि वह जल्द से जल्द शादी कर लें। तापसी पन्नू ने यह भी कहा है कि उनके माता-पिता इस बात को लेकर काफी चिंतित हैं कि कहीं उनकी कभी शादी ही न हो। तापसी पन्नू फिल्मों के साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। वह लंबे समय से डेनमार्क के बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियास बोई को डेट कर रही हैं।

    तापसी पन्नू ने हाल ही में वेबसाइट कर्ली टेल्स से बातचीत में कहा, ‘मैं किसी ऐसे व्यक्ति से शादी नहीं करूंगी जिसके साथ मेरे माता-पिता ठीक नहीं हों। मैं इस मामले में बहुत ईमानदार हूं जब मैं किसी को डेट करती हूं तो शादी के बारे में भी सोचती हूं। क्योंकि मेरे साथ यह होता है।’ तापसी पन्नू ने आगे कहा, ‘जब मैं किसी को डेट करती हूं तो मेरे दिमाग में यह बात रहती है कि हां इससे शादी हो सकती है तो ही टाइम और एनर्जी खर्च करते हैं इस इंसान के ऊपर, मुझे टाइम पास करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। इसलिए मैंने इसे हमेशा उस नजरिए से देखा है है कि अगर नहीं हो पा रहा तो मत करो। मेरे माता-पिता हमेशा मुझसे कहते हैं कि तुम कर लो प्लीज शादी, बस तुम कर ले। किसी से भी कर लो, बस कर लो। उन्हें डर है कि कहीं मेरी शादी कभी न हो। इसलिए वह चिंतित रहते हैं।’

    बात करें तापसी पन्नी के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस ने नई तेलुगु फिल्म साइन की है। इस फिल्म का शीर्षक मिशन इम्पॉसिबल है। फिल्म का निर्देशन स्वरूप आरएसजे कर रहे हैं, जबकि इसका निर्माण निरंजन रेड्डी और अनेश रेड्डी करेंगे। हाल ही में इस फिल्म की घोषणा की गई है।