34 साल के हुए अध्ययन सुमन, कंगना रनौत पर लगाए गए आरोपों के कारण रहे सुर्खियों में

    Loading

    मुंबई: अभिनेता शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन  (Adhyayan Summan) आज अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनका जन्म मुंबई में 13 जनवरी 1988 को हुआ था। अध्ययन ने साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म ‘हाल-ए-दिल’ से डेब्यू किया था। दो से तीन फिल्मों में नजर आ चुके अध्ययन का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं चल रहा हैं। अध्ययन सुमन अपनी फिल्मों से ज्यादा एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ उनके रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहे हैं। कुछ सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 2010 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। 

    कंगना से ब्रेकअप के बाद अध्ययन (Adhyayan) ने की खुलासे किए। अभिनेता ने दिए अपने इंटरव्यू में बताया कि ‘वह मुझे मारती थी और मुझसे दुर्व्यवहार करती थी। अभिनेता ने आगे कहा कि ‘मैं उस समय सिर्फ 20 साल का था। कई बार कंगना मुझसे अलग पेश आती थी। एक फिल्म फेयर नाइट से पहले उसने मुझे गंजा करा दिया और बोली कि तुम्हें एक नए लुक की जरूरत है। कंगना ने अवॉर्ड लेने के बाद सबका नाम लेकर शुक्रिया कहा लेकिन मेरा नाम तक नहीं लिया।’ 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Adhyayan summan (@adhyayansuman)

    अध्ययन ने अभिनेत्री पर काला जादू करने का भी आरोप लगाया था। एक बाद कंगना मुझे एक ज्योतिषी के पास ले गई। इसके बाद उन्होंने मुझे एक कमरे में बंद कर दिया और मंत्र पढ़ने को कहा। मेरी पढ़ाई मुंबई-लंदन-न्यूयॉर्क में हुई थी इस वजह से वो क्या कर रही थी उसका अ अंदाज मुझे नहीं था।‘ बाद में एक टैरो कार्ड रीडर ने बताया कि मैं किसी पहाड़ी इलाके के काले जादू के असर में हूं। मैं सिर्फ एक पहाड़ी लड़की को जानता था।’ इन विवादों से भले ही अध्ययन चर्चा में रहते थे लेकिन उनके करियर पर इसका बुरा असर पड़ा।