File Pic
File Pic

    Loading

    मुंबई: लंबे इंतजार के बाद लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) के निर्माताओं ने 29 मई को फिल्म का ट्रेलर जारी किया। आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म का ट्रेलर आईपीएल 2022 के फाइनल मैच के दौरान जारी किया गया था। अपनी फिल्म के ट्रेलर की आधिकारिक रिलीज से पहले, आमिर खान ने मीडिया के लिए एक विशेष ट्रेलर पूर्वावलोकन आयोजित किया। लॉन्च के मौके पर अभिनेता को गोल गप्पे खाते हुए भी देखा गया। ट्रेलर की बात करें तो इसे महज 24 घंटों में यूट्यूब पर 4 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

    लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर 40 मिलियन बार देखा गया

    अगर आप YouTube पर जाएं और लाल सिंह चड्ढा का आधिकारिक ट्रेलर देखें, तो इसे 40 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। हालांकि ट्रेलर ने ध्यान खींचा, लेकिन इसने इंटरनेट को भी विभाजित कर दिया है। जबकि कुछ नेटिज़न्स ने दावा किया है कि एलएससी बिल्कुल फॉरेस्ट गंप की तरह दिखता है, बाकी ने आमिर और उनकी टीम की फिल्म पर कड़ी मेहनत की सराहना की है। अनजान के लिए, आमिर खान को लाल सिंह चड्ढा पर काम करने में 14 साल लग गए।

    लाल सिंह चड्ढा हिट हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण है, जिसमें टॉम हैंक्स थे। एलएससी का ट्रेलर रिलीज होने के बाद लोगों ने दोनों फिल्मों के बीच तुलना करना शुरू कर दिया। ट्रेलर में दिख रहा है कि करीना कपूर आमिर खान की प्रेमिका की भूमिका निभा रही हैं जबकि मोना सिंह उनकी मां की भूमिका में हैं। दूसरी ओर, नागा चैतन्य ने लाल सिंह चड्ढा के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की।