अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ हुई ऑनलाइन Leak

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) इन दिनों अपनी फिल्म बॉब बिस्वास (Bob Biswas) की वजह से सुर्खियों में बने हुए है। इस फिल्म में अभिषेक के लुक को बहुत पसंद किया जा रहा है। फैंस लंबे वक़्त से इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे है। ऐसे में आज यानी 3 दिसंबर को आखिरकार फिल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म जी5 (OTT Platform Zee5) पर रिलीज हो गई है। अब फिल्म के रिलीज होते ही ये फिल्म पाइरेसी का शिकार बन गई है। 

    दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म कई वेबसाइट्स पर लीक हो गई है। इस फिल्म को तमिल रॉकेर्स नाम की एक साइट ने लीक किया है। इस साइट पर फिल्म एचडी प्रिंट में डाउनलोड की जा सकती है। सिर्फ यही साइट नहीं और भी कई साइट पर फिल्म लीक हो चुकी हैं। इस वजह से मेकर्स को और ऑनलाइन प्लैटफॉर्म को करोड़ों रुपये का नुकसान हो सकता हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

    फिल्म बॉब बिस्वास की बात करें तो ये फिल्म ये फिल्म विद्या बालन (Vidya Balan) की 2012 में आई फिल्म कहानी (Kahani) के एक किरदार बॉब का स्पिन ऑफ है। विद्या बालन की फिल्म कहानी में बॉब का किरदार जाने माने बंगाली एक्टर शाश्वत चटर्जी ने निभाया था। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन के अलावा चित्रागंदा सिंह, टीना देसाई जैसे स्टार्स हैं। इस फिल्म का प्रोडक्शन शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने किया है। वहीं इस फिल्म का निर्देशन दीया अन्नपूर्णा घोष ने किया है।