बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के बाद अब OTT पर इस दिन रिलीज होगी ‘राधे श्याम’

    Loading

    मुंबई: अभिनेता प्रभास (Actors Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) स्टारर ‘राधे श्याम’ (Radhe Shyam) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। फिल्म का ग्लोबल प्रीमियर 1 अप्रैल से अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा। राधा कृष्ण कुमार (Radha Krishna Kumar) द्वारा निर्देशित और गोपी कृष्णा मूवीज़ द्वारा प्रस्तुत और यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित, रोमांस ड्रामा में सचिन खेडेकर (Sachin Khedekar), प्रियदर्शी पुलिकोंडा (Priyadarshi Pulikonda), भाग्यश्री (Bhagyashree), जगपति बाबू (Jagapathi Babu), मुरली शर्मा (Murli Sharma), कुणाल रॉय कपूर (Kunal Roy Kapur), रिद्धि कुमार (Riddhi Kumar), साशा छेत्री (Sasha Chhetri), सत्यन (Satyan) जैसे कलाकार अहम किरदार में हैं।

    यह फिल्म 1 अप्रैल से तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में स्ट्रीम करने की बात सामने आई है। बता दें, ‘राधे श्याम’ दो व्यक्तियों की प्रेम गाथा है जो जीवन के अपने दृष्टिकोण में एक दूसरे से अलग हैं, जहां विक्रम आदित्य (प्रभास) भाग्य और भाग्य का अनुसरण करता है जो प्रेरणा (पूजा हेगड़े) के लिए गिर जाता है, जो विज्ञान की शक्ति में अत्यधिक विश्वास करता है।

    फिल्म के बारे में बात करते हुए, प्रभास ने कहा, ‘राधे श्याम एक ऐसी कहानी है जो असीम सिनेमा के इस नए युग में पूरी तरह से प्रतिध्वनित होती है।’ उन्होंने आगे कहा, ‘दूरदर्शी निर्देशक राधा कृष्ण, पूजा हेगड़े और हमारी पूरी टीम ने पूरे दिल से लगा दिया है और सभी के लिए प्यार के इस भावुक श्रम को बनाया है। मैं इस गाथा को डिजिटल रिलीज के साथ घर के करीब लाकर बहुत खुश हूं और आशा करता हूं कि दुनिया भर के दर्शकों से सभी प्यार प्राप्त करना जारी रखें।’