‘द आर्चीज’ पोस्टर रिलीज के बाद अमिताभ बच्चन ने पोते अगस्त्य नंदा को किया चियर्स, बोले- ‘एक और सनराइज…’

    मुंबई: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के लिए यह गर्व का क्षण है क्योंकि उनके प्यारे पोते अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) निर्देशक जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ (The Archies) के साथ बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं। महानायक ने फिल्म का पोस्टर और टीजर साझा कर अपने पोते को नई शुरुआत की बधाई दी है। अमिताभ बच्चन अपने पोते के लिए चीयरलीडर बनते हुए  ट्विटर अकाउंट पर उन्होंने लिखा, ‘टी 4282 -…. एक और सनराइज… मेरे पोते… सभी आशीर्वाद अगस्त्य .. लव यू’

    अगस्त्य नंदा ‘द आर्चीज’ फिल्म में  विंटेज लुक है और इसमें सुहाना खान और खुशी कपूर भी हैं। पुराने जमाने की क्यूट ड्रेस से लेकर जंगल-शैली की पिकनिक तक, जोया अख्तर की यह फिल्म हमारे बचपन की यादों को ताजा करने वाली होगी जैसे कोई और नहीं। पोस्टर में स्टार्स किड अपने चेहरे पर गंभीर लुक के साथ पोज देते हुए देखे जा सकते हैं। जोया ने फिल्म का एक प्यारा टीज़र भी साझा किया, जिसमें वे सभी एक-दूसरे के साथ मस्ती करते हुए देखे जा सकते हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

     

    जोया ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करते हुए लिखा, ‘पुराने स्कूल जैसा कुछ नहीं है अपने गिरोह को पकड़ो ‘क्योंकि आर्चीज जल्द ही @ netflix-in पर आ रहे हैं।’ नेटफ्लिक्स इंडिया द्वारा की गई आधिकारिक घोषणा के अनुसार, फिल्म 2023 में रिलीज होने के लिए तैयार है। इससे पहले स्टार किड्स को फिल्म के सेट पर देखा गया था, जो इस साल फ्लोर पर चला गया था।