सलमान खान ने शेयर किया ‘कभी ईद कभी दीवाली’ का फर्स्ट लुक, मुंबई में शुरू हुई फिल्म की शूटिंग

    मुंबई: सलमान खान (Salman Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) की शूटिंग शुरू करने के लिए सेट पर वापस आ गए हैं। इसी बीच अभिनेता ने एक्शन ड्रामा से फर्स्ट लुक को सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने फैंस को खुश कर दिया है। ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में तेलुगु अभिनेता वेंकटेश दग्गुबाती भी महिला प्रधान भूमिका में हैं। 13 मई को मुंबई के विले पार्ले में एक विशेष सेट पर फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है। फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पूजा हेगड़े भी हैं।

    सलमान खान अपनी आने वाली फिल्मों की अपडेट अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करना कभी नहीं भूलते। जैसे ही उन्होंने अपनी अगली फिल्म, ‘कभी ईद कभी दीवाली’ की शूटिंग शुरू की, उन्होंने फिल्म का पहला लुक साझा किया है। तस्वीर में वह ऑल-ब्लैक अवतार में काफी हॉट नजर आ रहे हैं। सलमान को कभी भी ऐसे लुक में नहीं देखा गया जहां उन्होंने गंदे लंबे बाल पहने हों। सलमान खान ने फर्स्ट लुक साझा करते हुए लिखा- ‘मेरी नई फिल्म की शूटिंग शुरू। (एसआईसी।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

    सलमान खान ने हाल ही में ‘कभी ईद कभी दीवाली’ की घोषणा की  , उन्होंने मुंबई के विले पार्ले में एक विशेष रूप से स्थापित सेट पर फिल्म की शूटिंग शुरू की। इसमें तेलुगु अभिनेता वेंकटेश दग्गुबाती भी प्रमुख भूमिकाओं में से एक हैं।