अजय देवगन और बोमन ईरानी ने खत्म की ‘रनवे 34’ की शूटिंग, फैंस के लिए शेयर किया वीडियो

    Loading

    Ajay Devgan and Boman Irani wrap up the shooting of ‘Runway 34’, share video for fans: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) आने वाले समय में कई बेहतरीन फिल्मों में अहम किरदार में दिखाई देंगे। इनमें से एक फिल्म ‘रनवे 34’ (Runway 34) भी है। इस फिल्म में अभिनेता, रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh), अंगीरा धर (Angira Dhar), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), बोमन ईरानी (Boman Irani) और आकांक्षा सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। ऐसे में अजय ने फिल्म के सेट से एक वीडियो पोस्ट कर फैंस को सरप्राइज किया है। इस वीडियो को साझा करते हुए अजय देवगन ने फिल्म की शूटिंग खत्म होने की जानकारी दी है। वीडियो में आप देख सकते है कि अभिनेता के साथ फिल्म से जुड़े सभी मेंबर्स भी दिखाई दे रहे हैं। 

    वीडियो को पोस्ट करते हुए अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा- ‘हमने फ्लाइट के खाने को बहुत गंभीरता से लिया! रनवे 34- की शूटिंग खत्म हुई… अब फिल्म रिलीज होने पर मिलते है।‘ 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

    आपको बता दें, अजय देवगन ने हाल ही में बॉलीवुड में 30 साल पूरे किए हैं। वह आखिरी बार अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और कैटरिना कैफ के साथ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में बाजीराव सिंघम के किरदार में दिखाई दिए थे। मेकर्स इस फिल्म को 29 अप्रैल, 2022 में रिलीज करने की तैयारी कर रहे है।