अजय देवगन की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज

    Loading

    बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन जल्द भी अपनी देशभक्ति पर आधारित फिल्म ‘भुज:द प्राइड ऑफ इंडिया’ लेकर दर्शकों के सामने हाज़िर होनेवाले हैं। अजय देवगन की यह फिल्म 13 अगस्त को दस्तक देने वाली हैं। इस फिल्म में सिंघम अजय देवगन के अलावा बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, नोरा फतेही जैसे स्टार्स  देशभक्ति से लबरेज इस फिल्म में दिखाई देंगे।  इस फिल्म से फैंस को ख़ासा उम्मीदें हैं और इस फिल्म का बड़े ही बेसब्री से इंतज़ार भी किया जा रहा हैं। 

    Bhuj The Pride of India trailer: Ajay Devgn, Sanjay Dutt starrer drops  bombs and dialogues with fierce regularity | Entertainment News,The Indian  Express

    अब आपको बता दे की अजय देवगन की फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ का दूसरा ट्रेलर भी रिलीज़ हो गया हैं। जो भी देखने में बेहद ही शानदार नजर आ रहा हैं। कुछ ही मिनटों पहले रिलीज़ हुए इस ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इस ट्रेलर को दर्शक बेहद ज्यादा पसंद कर रहे हैं। भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया के इस ट्रेलर में फिर से अजय देवगन के एक्शन, संजय दत्त की धांसू एक्टिंग और जबरदस्त डायलॉग नजर आ रहे हैं। 

    Bhuj The Pride of India Official Trailer | Ajay Devgn,Sanjay Dutt,Sonakshi  Sinha |Concept Trailer - YouTube

    इस फिल्म के ट्रेलर में जबरदस्त वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है जो की इस फिल्म को और भी शानदार बना रहा हैं। यह फिल्म भारतीय वायुसेना के स्क्वाड्रन विजय कार्णिक की वीरता पर आधारित हैं। इस फिल्म में अजय देवगन विजय कार्णिक की भूमिका में दिखाई देंगे। 

    वैसे आपको अजय देवगन की फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ का यह ट्रेलर कैसा लगा ? कमेंट बॉक्स में बताएं।