Akshay Kumar

    मुंबई: एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इनदिनों अपनी फिल्मों की वजह से सुर्खियों में बने हुए है। अक्षय बॉलीवुड के सबसे बिजी एक्टर है। जहां कई सारे एक्टर साल में एक फिल्म रिलीज़ करने के लिए जाने जाते है। वह अक्षय एक साल में  सबसे ज्यादा फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं। अक्षय एक ऐसे एक्टर है जो महेश 4 महीनों के अंदर अपनी एक फिल्म शूटिंग खत्म कर लेते है। ऐसे में अब खबर आ रही है कि अक्षय ने  डायरेक्टर आनंद एल राय (Aanand L Rai) के साथ तीसरी फिल्म करने जा रहे है। 

    गौरतलब है कि हाल ही में अक्षय ने आनंद एल राय के साथ अपनी फिल्म  ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) की शूटिंग पूरी की है। इसी बीच अब ये खबर सामने आ रही है कि अक्षय ने उनके साथ एक और फिल्म साइन कर ली है। अक्षय की ये फिल्म एक बायोपिक है। इससे पहले  ‘अतरंगी रे’ में दोनों एक साथ काम कर चुके है। 

    खबरों की मानों तो अक्षय कुमार की ये फिल्म भारतीय सेना (Indian Army) की गोरखा रेजिमेंट के मेजर जनरल इयान कारदोजो (Ian Cardozo) के जीवन पर आधारित होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षय फिल्म में मेजर जनरल इयान कारदोजो के किरदार में नजर आएंगे। गौरतलब है कि मेजर जनरल इयान कारदोजो ने  1962, 1965 और 1971 के भारत और पाकिस्तान युद्ध में लड़ाई की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म को संजय पूरन सिंह चौहान डायरेक्ट करेंगे। फिल्म 2022 में रिलीज की जाएगी।