‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग के लिए जैसलमेर जाएंगे अक्षय कुमार, ऐसा होगा जबरदस्त किरदार

फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में अभिनेता अक्षय कुमार के अपोजिट बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कृति सेनन दिखाई देंगी। फिल्म में अक्षय एक गैंगस्टर के किरदार में नजर आएंगे।

Akshay Kumar to start shooting for his film Bachchan Pandey: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बहुत जल्द फिल्म ‘बच्चन पांडे’ (Bachchan Pandey) में अहम किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म के लिए अभिनेता काफी उत्साहित है। ‘बच्चन पांडे’ फिल्म का ऐलान होने के बाद फिल्ममेकर्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़ा एक पोस्टर शेयर किया था जिसमें खिलाड़ी कुमार बेहद अलग अंदाज में दिखाई दिए थे। दर्शकों ने उनका यह अंदाज काफी पसंद किया था। इसी बीच ‘बच्चन पांडे’ से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही हैं। अक्षय कुमार जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

मिड डे रिपोर्ट की माने तो, अक्षय कुमार बच्चन पांडे की शूटिंग अगले साल से शुरू करेंगे। इस फिल्म की शूटिंग के लिए खिलाड़ी कुमार जैसलमेर में जाएंगे। अक्षय लगभग 100 लोगों की टीम के साथ शूटिंग करेंगे। यह पूरी टीम बहुत जल्द राजस्थान के लिए रवाना होगी। इस फिल्म में अभिनेता के अपोजिट बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कृति सेनन दिखाई देंगी। फिल्म में अक्षय एक गैंगस्टर के किरदार में नजर आएंगे।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bachchan Pandey (@bachchan_pandey_song)

 

खैर, बॉलीवुड के हिट मशीन के तौर पर जाने वाले अक्षय कुमार एक के बाद एक की बेहतरीन फिल्मों में दिखाई देंगे। ‘बच्चन पांडे’ के अलावा अभिनेता के पास ‘बेल बॉटम’, ‘अतरंगी’ ते और ‘पृथ्वीराज चौहान’ जैसी फिल्में हैं। हाल ही में अभिनेता ‘अतरंगी’ की शूटिंग के लिए दिल्ली गए थे। इस दौरान उनके साथ अभिनेत्री सारा अली खान और साउथ अभिनेता धनुष्य भी दिखाई दिए थे। दिल्ली में इन कलाकारों ने मिलकर फिल्म के कुछ अहम सीन की शूटिंग की। इसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हुए थे।