शाहरुख खान से मिले भारती सिंह-हर्ष लिंबाचिया, तस्वीर पोस्ट कर कही ये बात

    Loading

    मुंबई: कॉमेडियन भारती सिंह (Comedian Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) सोशल मीडिया पर हमेशा से ही काफी एक्टिव रहते है। अपने से जुड़े वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करते दिखाई देते हैं। ऐसे में हर्ष  ने शेयर की हुई एक तस्वीर फैंस के बीच धूम मचा रही है। इस तस्वीर में भारती पति हर्ष के साथ मिलकर बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ तस्वीर के लिए पोज दे रही है। मिली जानकारी के अनुसार, जियो वर्ल्ड सेंटर में भारती-हर्ष ने शाहरुख खान से मुलाकात की। 

    इस दौरान शाहरुख बेहतरीन फैशन और स्मार्ट दिखाई दिए। सफेद शर्ट और गले में टाई में 80 के दशक की शैली में अभिनेता नजर आए। भारती सिंह गहरे हरे रंग के गाउन में दिखाई दी, जबकि हर्ष लिंबाचिया काले रंग के थ्री-पीस सूट में स्मार्ट लग रहे थे। हर्ष ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा ‘SRK’, जबकि कैप्शन छोटा था, हर्ष और भारती की मुस्कान ने यह सब उनकी खुशी के बारे में बताया। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Haarsh Limbachiyaa (@haarshlimbachiyaa30)

     

    शाहरुख खान ने चार साल के अंतराल के बाद बैक-टू-बैक फिल्मों की घोषणा की है। वह सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी पठान, राजकुमार हिरानी की डंकी और एटली की जवान में नजर आएंगे। पठान का मोशन पोस्टर पहले ही आउट हो चुका है और फिल्म 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में उतरेगी। भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया में वापस आकर, दोनों को 3 अप्रैल को एक बच्चे का आशीर्वाद मिला, और उन्होंने अपनी-अपनी कार्य प्रतिबद्धताओं को जारी रखा।