Aamir Khan Daughter Ira Wedding Date Out
आमिर खान और उनकी बेटी इरा (बाएं ओर) और इरा-नुपुर की फोटो (दाएं ओर) (Photo Source - Instagram)

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) ने अपनी बेटी इरा खान (Ira Khan) की शादी की डेट का अनाउंसमेंट कर दिया है। इरा अगले साल अपने मंगेतर नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) की दुल्हन बनने वाली हैं। आमिर ने यह भी बताया कि वो अपनी बेटी के शादी को लेकर बेहद इमोशनल हैं। एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान आमिर खान ने बताया कि उनकी बेटी इरा खान 3 जनवरी, 2024 को अपने मंगेतर नुपुर शिखरे के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी।

बता दें कि इसी साल की शुरुआत में इरा ने परिवार वालों और दोस्तों की मौजूदगी में जिम ट्रेनर नुपुर शिखरे से सगाई की थी। इंटरव्यू के दौरान आमिर ने बताया कि वो अपनी बेटी की शादी को लेकर बेहद इमोशनल हैं। जिसके चलते वो अपनी बेटी के विदाई के दिन काफी रोने वाले हैं। इस इंटरव्यू में आमिर खान ने बताया कि उनके परिवार में अभी से उस दिन उन्हें संभालने की बातें होने लगी है क्योंकि आमिर बहुत इमोशनल हैं। वो ना अपनी हंसी रोक पाते हैं और ना अपने आंसू।

नुपुर शिखारे को बताया नेक दिल इंसान 

उन्होंने बेटी इरा की तारीफ करते हुए कहा कि इरा ने एक परफेक्ट लड़का चुना है। मुझे बेटी पर नाज है। नुपुर एक नेक दिल इंसान हैं। इरा के डिप्रेशन के वक्त उन्होंने उसका काफी सपोर्ट किया है और उसके साथ खड़े रहे। आमिर खान ने मीडिया से बातचीत के दौरान यह भी खुलासा किया कि वो अपने होने वाले दामाद नुपुर शिखारे को प्यार से पोपाय कहते हैं क्योंकि उनके मसल वैसे हैं। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

आमिर खान की ये है अपकमिंग फिल्म  

बात करें आमिर खान के वर्कफ्रंट कि तो वो आखिरी बार एक्ट्रेस काजोल स्टारर फिल्म ‘सलाम वेंकी’ में कैमियो में नजर आए थे। लीड रोल की बात करें तो वो आखिरी बार करीना कपूर के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखाई दिए थे। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थीं। आमिर खान ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म का ऐलान किया है। जिसका नाम ‘लाहौर 1947’ है। फिल्म में वो सनी देओल के साथ नजर आएंगे।