(Photo Credits: File Photo)
(Photo Credits: File Photo)

अपने चार दशक के करियर में प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल विलेन, कॉमेडी के साथ चरित्र भूमिकाओं में दर्शकों का मनोरंजन करते रहे हैं अब आप उन्हें बेहद ही दिलचस्प किरदार में देखने वाले हैं।

Loading

मुंबई: अपने चार दशक के करियर में प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल विलेन, कॉमेडी के साथ चरित्र भूमिकाओं में दर्शकों का मनोरंजन करते रहे हैं अब आप उन्हें बेहद ही दिलचस्प किरदार में देखने वाले हैं। फिल्म ‘मालामाल वीएक्ली’ में उन्होंने लॉटरी की मजेदार कहानी सुनाई थी और अब वें लॉटरी के टिकट से जिंदगी बदलने के विज्ञापन में दर्शकों को अपने ड्रामा से दर्शकों को प्रेरित करेंगे। अभिनेता परेश रावल ने नागालैंड का डियर गवर्नमेंट लॉटरी की अच्छी जिंदगी का टिकट, सिर्फ 6 मेंस्कीम के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में एक नई भूमिका में कदम रखा है। सिनेमा और राजनीति  में सफलता के साथ ही परेश रावल टीवी विज्ञापन में भी भरोसेमंद ब्रांड हैं, उनकी साफ़ छवि उन्हें इस रोमांचक प्रोजेक्ट के लिए आदर्श चेहरा साबित करती है।

पिछले दिनों मुंबई में डियर लॉटरी के लिए बड़े पैमाने पर विज्ञापन फ़िल्माया गया। इस विज्ञापन के निर्देशक और क्रिएटिव डायरेक्टर मोहसिन खान है। मोहसिन खान एक अपकमिंग युवा फ़िल्म निर्देशक हैं जल्द ही प्रथमेश परब और मिस रितिका श्रोत्री जैसे लोकप्रिय कलाकारो के साथ आगामी अनटाइटल्ड मराठी फिल्म से  करियर की शुरुआत कर रहे हैं।

निर्देशक मोहसिन खान बताते हैं, “इस कैंपेन में हमारे सामने सबसे बड़ी चुनौती  डियर लॉटरी की आधुनिक प्रणाली के बारे में दर्शकों को आसान भाषा में समझाना था कि डियर लॉटरी की  विश्वसनीयता पर सवाल नहीं उठाया जा सकता। सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त और अधिकारियों की उपस्थिति में लाइव ड्रा के परिणाम डियर लाटरी के विश्वास और पारदर्शिता को सुनिश्चित करते हैं। इस कैंपेन में प्रमुख से दिखाया गया है कि नागालैंड राज्य सरकार की डियर लॉटरी 6 रुपए की योजना का अनूठा अभियान खरीदारों से प्रतिदिन तीन बार करोड़पति बनने के लिए लॉटरी खेलने और अपनी किस्मत आजमाने का अवसर देती है। और अब तक 2424 से अधिक भाग्यशाली करोड़पति विजेता पहले ही अपना सपना साकार कर चुके हैं।

परेश रावल, प्रथमेश परब और मुश्ताक खान जैसे नामचीन कलाकारों पर फिल्माया गया डियर लॉटरी का विज्ञापन, टेलीविजन, ऑनलाइन के साथ सोशल मीडिया के विभिन्न माध्यमों से दर्शकों को जल्द ही देखने को मिलेगा।