Farah Khan Planning Raj Kundra Biopic
Photo - Social Media

Loading

मुंबई : मशहूर फिल्म डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) लंबे समय से डायरेक्शन की दुनिया से दूर हैं। वो जल्द ही एक बार फिर कम बैक करने जा रही हैं। फराह इस बार फिल्म नहीं बल्कि बायोपिक (Biopic) को डायरेक्ट करने का प्लान कर रही हैं। मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने फराह को राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर बायोपिक बनाने का आइडिया दिया है। फराह ने इस टॉपिक पर मुनव्वर फारूकी से डिस्कसन का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं। जिसमें फराह और मुनव्वर को एक-दूसरे से बात करते हुए सुना और देखा जा सकता है। 

वीडियो में फराह कह रही हैं कि यार मुनव्वर कुछ पिक्चर का आइडिया सोचो। जिस पर मुनव्वर कहते हैं, ‘बायोपिक बना दें क्या?’ ये आइडिया फराह को खूब जमता है और वो कहती हैं कि हां, बायोपिक आजकल बहुत चल रही हैं। इस पर मुनव्वर फारूकी कहते हैं कि राज पर, जिसपर फराह बोलती हैं, ‘तमीज से नाम ले। राज कपूर जी हैं, तेरा दोस्त हैं क्या?’ जिसके बाद मुनव्वर फारूकी बताते हैं कि वो किस राज की बात कर रहे हैं।

मुनव्वर फारूकी ने राज कुंद्रा का नाम किया सजेस 

मुनव्वर फारूकी हाथ से इशारा करते हुए चेहरे पर मास्क लगाने वाले राज यानी कि राज कुंद्रा का नाम सजेस करते हैं। राज कुंद्रा का नाम सुनते ही फराह कहती हैं उनकी पिक्चर तो शिल्पा शेट्टी भी नहीं देखेगी और वो इतना कहकर वहां से चली जाती हैं। आखिर में मुनव्वर कहते हैं, ‘तीस मार खां 2′ बना दो। वीडियो के लास्ट में लिखा है, ‘टू बी कन्टीन्यूड।’ वीडियो शेयर करते हुए फराह खान ने कैप्शन में UT69, MaskMan और RajKundra हैशटैग्स भी लिखे हैं। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

आखिरी बार ‘हैप्पी न्यू ईयर’ को किया था डायरेक्ट 

फराह खान ने आखिरी बार 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ को डायरेक्ट किया था। जिसके बाद से वो डायरेक्शन की दुनिया से दूर हैं। हालांकि, वो इस बीच कोरियोग्राफी जैसे अन्य प्रोजेक्ट्स में बिजी रहीं। बात करें शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की तो राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में जुलाई 2021 में जेल जाना पड़ा था। 63 दिन तक आर्थर रोड जेल में रखने के बाद 21 सितंबर को उन्हें जेल से रिहा कर दिया गया था। जिसके बाद से राज कुंद्रा को हमेशा फेस मास्क के साथ देखा जाता है। हाल ही में उन्होंने लंबे समय के बाद इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी वापसी की है।