salman-khan-brother-in-law-actor-aayush-sharma-car-accident

Loading

मुंबई: सलमान खान (Salman Khan) के जीजा और एक्टर आयुष शर्मा (Aayush Sharma) की कार दुर्घटना ग्रस्त हो गई है।  नशे में धूत ड्राइवर ने एक्टर के गाड़ी को टक्कर मार दी। राहत की बात ये है कि जिस वक्त ये हादसा हुआ वक्त आयुष कार में मौजूद नहीं थे। एक्टर का ड्राइवर भी फिलहाल ठीक है। 

‘ज़ूमरिपोर्ट’ के अनुसार, दुर्घटना के समय आयुष शर्मा अपनी कार में मौजूद नहीं थे बल्कि उनका ड्राइवर गाड़ी चला रहा था। यह हादसा के मुंबई के खार जिम खाना के पास हुआ, जहां नशे में धुत एक कार चालक ने एक्टर की कार को टक्कर मार दी। कि आयुष शर्मा के ड्राइवर की हालत भी फिलहाल ठीक है, कोई अनहोनी नहीं हुई हैं। 

लवयात्री’ से की अपनी करियर की शुरुआत

बॉलीवुड से न होने के बावजूद आयुष शर्मा ने 2018 में सलमान खान के बैनर तले बनी फिल्म ‘लवयात्री’ से डेब्यू किया था और आखिरी बार फिल्म ‘अंतिम’ में नजर आए थे। आयुष शर्मा की शादी सलमान खान की बहन अर्पिता खान से हुई है और इस जोड़े के दो बच्चे हैं। 

बॉलीवुड में 5 साल पूरे

आयुष शर्मा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में बीते अक्टूबर महीने में 5 साल पूरे किए है। इससे जुडी एक पोस्ट में उन्होंने लिखा, ‘तो मैंने आज इंडस्ट्री में 5 साल पूरे कर लिए, 5 अक्टूबर 2018 को लवयात्री रिलीज़ हुई और वाह क्या जर्नी रही है। किसी ने ठीक ही कहा है कि आपकी पहली फिल्म हमेशा खास होती है, हिट और फ्लॉप होती रहेगी लेकिन पहली फिल्म में काम करने के एहसास जैसा कुछ भी नहीं है। पहली बार कैमरे का सामना करने की घबराहट, शुक्रवार को थिएटर का इंतज़ार करना। इससे बेहतर शुरुआत की उम्मीद नहीं की जा सकती थी।’