अजय देवगन की ‘सिंघम 3’ में बॉलीवुड के ‘भाईजान’ सलमान खान की एंट्री, ऐसा होगा जबरदस्त किरदार

    Loading

    मुंबई: निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म ‘सिंघम’ ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था। यहीं वजह है कि इसलिए दर्शकों को ‘सिंघम 3’ (Singham 3) का इंतजार है। यह पक्की खबर है कि रोहित शेट्टी बहुत जल्द एक बाद दर्शकों का ‘सिंघम 3’ के जरीए मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस बीच इस फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड के ‘भाईजान’ सलमान खान  (Salman Khan) भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। 

    रोहित शेट्टी ने फिल्म ‘सिंघम 3’ पर काम करना शुरू कर दिया है। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल अप्रैल के महीने में शुरू होगी। अजय इन दिनों एक फिल्म में काम कर रहे हैं। साथ ही रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’ फिल्म जल्द ही दर्शकों के सामने आने वाली है। इसलिए इस फिल्म की शूटिंग अगले साल अप्रैल के महीने में शुरू होगी।

    कुछ दिन पहले रोहित शेट्टी अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के लिए ‘बिग बॉस 15’ के मंच पर आए थे। उस वक्त उन्होंने इशारा किया था कि ‘सिंघम 3’ में चुलबुल पांडे एक कैमियो रोल में दिखाई देंगे। इससे पहले भी उन्होंने इस बात की जानकारी बिग बॉस के मंच पर ‘सूर्यवंशी’ का प्रमोशन करते हुए दी थी। इसलिए सलमान के फैंस उन्हें फिल्म ‘सिंघम 3’ में देखने के लिए बेताब हैं।