Krushna Abhishek Video
कृष्णा अभिषेक और गोविंदा की फोटो (Photo - Instagram)

Loading

मुंबई : कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और उनके मामा बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर गोविंदा (Govinda) के बीच चल रही अनबन जगजाहिर है। दोनों के बीच की ये मनमुटाव पिछले 7 साल से चली आ रही है। वहीं अब मामा-भांजे के बीच की खट्टास खत्म होती हुई नजर आ रही है।

दरअसल, कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें दोनों एक साथ हिट सॉन्ग ‘बड़े मियां छोटे मियां’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं कृष्णा ने गोविंदा को अपनी प्रेरणा भी बताया है। कृष्णा ने इंस्टाग्राम पर ‘द कपिल शर्मा’ शो का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है, जिसमें मामा-भांजे गोविंदा के गाने ‘बड़े मियां-छोटे मियां’ पर थिरकते दिखाई दे रहे हैं।

कृष्णा ने गोविंदा को बताया अपनी प्रेरणा 

इस वीडियो को शेयर करते हुए कृष्णा ने कैप्शन में लिखा, “इससे बेहतर वीडियो नहीं हो सकता। स्टेज पर आग। मामा हमेशा प्रेरणा रहे हैं। असल जिंदगी में ‘बड़े मियां-छोटे मियां।” वीडियो को फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी लाइक करते हुए इसपर कमेंट्स कर रहे हैं। वहीं यूजर्स यह भी कयास लगा रहे हैं कि मामा और भांजे के बीच की अनबन खत्म हो चुकी है। हालांकि, इस पर अभी तक गोविंदा और अभिषेक की तरफ से कोई प्रतिक्रियां सामने नहीं आई है। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30)

यहां से शुरू हुई थी झगड़े की जड़ 

बता दें कि गोविंदा और कृष्णा के बीच ये अनबन पिछले 7 साल से चली आ रही है। दोनों के बीच इस मतभेद की शुरूआत कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह के एक ट्वीट हुई थी। मालूम हो कि गोविंदा ने एक शो में जाने के लिए मना कर दिया था, लेकिन कृष्णा के कहने पर वह शो में जाने के लिए राजी हो गए थे। जिसके बाद कश्मीरा ने अपने एक ट्वीट में लिखा था कि कुछ लोग पैसों के लिए डांस करते हैं। बस यही बात गोविंदा की पत्नी सुनीता को बुरी लग गई और दोनों परिवार के बीच दूरियां बढ़ गई।

कृष्णा खत्म करना चाहते हैं मतभेद

गोविंदा और सुनीता जब शो ‘द कपिल शर्मा’ में बतौर गेस्ट पहुंचे थे। तब कृष्णा अभिषेक उस एपिसोड से नदारद थे। इतना ही नहीं गोविंदा कृष्णा के जुड़वां बच्चों की बर्थडे पार्टी में भी नहीं पहुंचे थे। हांलाकि, कृष्णा पिछले कुछ समय से गोविंदा और अपने बीच के इस मतभेद को मिटाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन शायद गोविंद उनसे दूरा बनाना ही बेहतर समझ रहे हैं।