Aamir Khan

Loading

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान का सोशल मीडिया पर एक फर्जी राजनीतिक विज्ञापन वायरल हो रहा है। इसमें आमिर खान को एक राजनीतिक दल का समर्थन करते हुए दिखाया गया है। हालांकि, अब आमिर खान की टीम ने फर्जी राजनीतिक विज्ञापन के खिलाफ चुप्पी तोड़ी है।

एक्टर के स्पोकपर्सन ने कहीं ये बातें
आमिर खान के ऑफिशियल स्पोकपर्सन ने बताया कि हम ये साफ कर देना चाहते हैं की आमिर खान ने अपने 35 साल के करियर में कभी किसी भी राजनीतिक ऑर्टी का समर्थन नही किया है। उन्होंने पिछले साल इलेक्शन कमीशन पब्लिक अवेयरनेस कैंपेन के जरिए लोगों के बीच जागरूकता फैलाने में मदद की थी।

ऐसे में हम हाल ही में वायरल हो रहे वीडियो से चिंतित हैं, जो दावा करती है कि आमिर खान किसी विशेष राजनीतिक पार्टी को अपना समर्थन दे रहे हैं। तो वह साफ करना चाहते हैं कि ये एक झूठा वीडियो है और बिल्कुल भी इसमें कोई सच्चाई नहीं है।

आमिर खान ने इस मामले को संबंधित अधिकारियों तक पहुंचा दिया है, जिसके बाद मुंबई पुलिस के साइबर क्राइम सेल में एफआईआर दर्ज कर दिया गया है। एक्टर सभी भारतीयों से आग्रह करना चाहते हैं कि वे अपने घरों से निकलकर वोट करें, और हमारी इलेक्शन के प्रक्रिया में सक्रिय रूप से हिस्सा लें।

आमिर खान का वर्कफ्रंट
आमिर खान की अपकमिंग फिल्म ‘सितारे जमीन पर’ की शूटिंग शुरू हो गई है। वहीं, लाहौर 1947 को राजकुमार संतोषी डायरेक्ट करेंगे, जिसमें सनी देओल लीड और प्रीति जिंटा लीड रोल में होंगे। फिलहाल, इन दोनों फिल्मों की रिलीज डेट का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन आमिर खान ने वादा किया है कि वह जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर लौटेंगे।