Abhishek Kumar

Loading

मुंबई: अभिषेक कुमार और आयशा खान स्टारर म्यूजिक वीडियो ‘खाली बोतल’ मंगलवार को रिलीज हो गया है। इस वीडियो में अभिषेक कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में आयशा खान और अभिषेक कुमार एक नए लुक में नजर आ रहे हैं।

खाली बोतल पर यूजर का रिएक्शन
इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि गाना काफी अच्छा है, लेकिन आयशा की तुलना में अभिषेक कुमार को स्क्रीन पर कम दिखाया गया है। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि खाली बोतल ब्लॉकबस्टर होगी, अभिषेक के विलेन वाले किरदार ने मुझे चकित कर दिया है।

यूजर ने की अभिषेक तारीफ
एक अन्य यूजर ने अभिषेक के लिए लिखा कि आपका अभिनय, आपकी स्क्रीन उपस्थिति, आपका विलेन अभिनय, आपकी अभिव्यक्ति, सब कुछ बहुत शानदार था, आपने इसे बखूबी निभाया है।

इस गाने को टी-सीरीज ने प्रोड्यूस किया है। आयशा खान और अभिषेक कुमार स्टारर खाली बोतल में प्यार, धोखा और सस्पेंस समेत तक, कई मसाले मौजूद है। गाना देखकर ऐसा लग रहा है कि टी-सीरीज ने खाली बोतल पर मोटी रकम खर्च की है। इस गाने को परंपरा टंडन ने गाया है। वहीं, मनन भारद्वाज ने लिरिक्स लिखे हैं और कंपोज भी किया है।

आयशा और अभिषेक की जोड़ी
आयशा खान और अभिषेक कुमार पहली बार बिग बॉस 17 में साथ नजर आए थे। तब से दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी। इसके बाद अभिषेक कुमार ने सांवरे सॉन्ग के प्रमोशन के लिए आयशा खान के साथ एक वीडियो बनाया था। वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था।