Aditya Narayan Digital Break
Photo - Social Media

Loading

मुंबई : सिंगर (Singer) आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने मंगलवार को डिजिटल ब्रेक (Digital Break) लेने का ऐलान किया है। सिंगर अब से तीन महीने तक सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म से दूर रहेंगे। उन्होंने इस ऐलान से पहले अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से सारे पोस्ट को डिलीट कर दिया था। इस खबर से उनके फैंस थोड़ा निराश हैं। उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने इस फैसले का कारण भी बताया है।

सिंगर अब अपनी फैमिली के साथ ज्यादा से ज्यादा टाइम स्पेंट करना चाहते हैं। जिसके चलते उन्होंने ऐसा कदम उठाया है। इतना ही नहीं उन्होंने बकायदा एक नोट भी लिखा है। आदित्य नारायण ने लिखा, “इससे पहले कि कोई आगे बढ़े, मैं अपने सभी शुभचिंतकों को बता दूं कि मैं बिल्कुल ठीक हूं। मैं एक डिजिटल ब्रेक पर हूं, खुशी-खुशी अपनी बेटी, पत्नी, माता-पिता और प्रियजनों के साथ समय बिता रहा हूं और साथ ही अपने पहले एल्बम ‘सांसे’ को अंतिम रूप दे रहा हूं।

मैंने Instagram से सभी पोस्ट क्यों हटाई हैं? क्योंकि यह मेरे डिजिटल कैनवास की तरह है, और मैं अपने पिछले छापों को मिटाना चाहता हूं और नए सिरे से शुरू करना चाहता हूं, जैसे कि एक नई पेंटिंग शुरू कर रहा हूं। मेरा यह भी दृढ़ विश्वास है कि हमें समय-समय पर अपने वर्तमान सामाजिक बंधनों से खुद को अलग करना चाहिए, अपने साथ समय बिताना चाहिए और अपने भीतर झांकना चाहिए, क्योंकि यहीं से मैंने जीवन की सबसे गहरी अंतर्दृष्टि प्राप्त की है। अच्छा स्वास्थ्य तभी है जब यह बहुआयामी हो। शारीरिक, मानसिक और आध्यात्मिक।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditya Narayan Jha (@adityanarayanofficial)

मैं एक संपूर्ण जीवन जीने की आकांक्षा रखता हूं, और मुझे लगता है कि यह मेरे लिए एक तरह से स्कूल वापस जाने का समय है। मैं कुछ छोटी-छोटी गतिविधियों में शामिल होने के साथ-साथ नए कौशल हासिल करना और अपने पुराने कौशल को सुधारना चाहता हूं। संक्षेप में, वास्तविक दुनिया में अधिक समय बिताएं, न कि यह डिजिटल बुलबुला जिसे हम में से बहुतों ने अपनी वास्तविकता बना लिया है। यह इतना सरल है। जुलाई में मिलते हैं।” 

गौरतलब है कि आदित्य नारायण ने महज चार साल की उम्र में पहली बार गाना गाया था। आदित्य नारायण अब तक 16 भाषाओं में 100 से अधिक गाने गा चुके हैं। इतना ही नहीं वो कई रियलिटी शोज को भी होस्ट कर चुके हैं। आदित्य नारायण ने साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म ‘शापित’ से एक्टिंग डेब्यू किया था।