Amitabh Bachchan
Photo - Amitabh Bachchan/Blog

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के महानायक (Megastar) अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। जहां वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक से जुड़ी सभी बातों को शेयर करते रहते हैं। बीते दिन अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) की 50वीं वेडिंग एनिवर्सरी थी। इस दौरान फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी ने उन्हें विश किया था। जिसपर अब एक्टर ने मिले ढ़ेरों प्यार के लिए सभी का धन्यवाद किया है।

बिग बी ने अपने नए ब्लॉग के जरिए सभी का आभार व्यक्त किया है। अमिताभ बच्चन ने लिखा, “जया और मुझे हमारी 50वीं सालगिरह की बधाई देने वालों के लिए मेरा गहरा आभार। आपका प्यार और देखभाल ही हमें सबसे ज्यादा खुशी देती है।” अमिताभ बच्चन ने 2 जून को अपने ब्लॉग में लिखा था, “कुछ ही दिनों में 3 जून का उदय होता है और साल 50 के रूप में गिने जाते हैं प्यार, सम्मान और शुभकामनाओं के लिए आभार, जो आ चुके हैं और शायद आएंगे।”

बता दें कि अमिताभ बच्चन और जया बच्चन 3 जून, 1973 को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों दो बच्चों, बेटी श्वेता बच्चन नंदा और बेटा अभिषेक बच्चन के पैरेंट्स हैं। श्वेता बच्चन नंदा और अभिषेक बच्चन ने भी पैरेंट्स की एनिवर्सरी पर एक पोस्ट शेयर कर उन्हें विश किया था।  

अगर बात करें अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट कि तो वो जल्द ही नाग अश्विन की फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ में दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा वो रिभु दासगुप्ता की कोर्टरूम ड्रामा फिल्म ‘सेक्शन 84’ में भी दिखाई देंगे।